उत्तराखंड में संघ के स्वयंसेवक प्रतिदिन 15 हजार से अधिक लोगों को भोजन प्रदान कर रहे : युद्धवीर

आरएसएस के प्रांत प्रचारक युद्धवीर एवं विधायक जोशी ने मोदी फूड्स के वाहनों को रवाना किया

0
1736

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। कालीदास नैशविला रोड़ चौक से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक युद्धवीर एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मोदी फूड्स के पाॅच वाहनों में 1200 राशन किट को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। मोदी फूड्स के इन वाहनों से राजेन्द्र नगर, अनारवाला एवं जोहड़ीगांव में जरुरतमंद लोगों को राशन किट वितरित किये जाएंगे। राशन किट के इस पैकेट में आटा, चावल, दाल, मसाले, तेल, चीनी आदि सम्मिलित है।

मोदी फूड्स के वाहनों को हरी झण्डी दिखाने के बाद आरएसएस के प्रांत प्रचारक युद्धवीर ने मीडिया से कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता सम्पूर्ण देश में राहत का काम कर रहे हैं। उत्तराचंल प्रांत में भी स्वयंसेवकों द्वारा प्रतिदिन 15000 से अधिक लोगों को भोजन प्रदान किया जा रहा है। राशन किटों का वितरण भी आरएसएस द्वारा किया जा रहा है जिसमें आटा, चावल, दाल, मोमबत्ती आदि सम्मिलित है।

विधायक गणेश जोशी ने बताया कि लाकडाउन के बाद से मसूरी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता मोदी किचन के माध्यम से अब तक दो लाख चैतीस हजार लोगों को भोजन करा चुंके हैं वही 8600 परिवारों को राशन की किट वितरित की जा चुकी है। हम लगातार जनता के साथ बूथ स्तर पर सहयोग कर रहे हैं और यह लड़ाई जनता, संस्था एवं सभी के सहयोग से विजय की ओर अग्रसर है। उन्होनें कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता ‘जहां कम, वहां हम‘ के नारे के साथ काम कर रहा है।

विधायक जोशी ने बताया कि मोदी किचन के माध्यम से भी लगातार हजारों लोगों को भोजन के पैकेट प्रदान किये जा रहे हैं जिसमें बुधवार को गढ़ी कैंट में 600 पैकेट, जाखन में 1650 पैकेट, डोभालवाला में 350 पैकेट, सहस्त्रधारा में 400 पैकेट, मसूरी में 750 पैकेट एवं राजपुर में 1800 पैकेट भोजन का वितरण किया गया है।

इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, नेहा जोशी, आदित्य चैहान, अनुज रोहिला, राहुल रावत, डीडी जोशी, मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, प्रदीप रावत आदि उपस्थित रहे।