कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का जन्मदिवस सेवा सप्ताह … मंत्री  ने भाजपा कार्यकर्ताओं का जताया आभार,  कहा – मैं विधायक या मंत्री बनकर नहीं, एक भाई और बेटा बनकर काम करता हूं

0
59
  • कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का जन्मदिवस सेवा सप्ताह … मसूरी श्रीराधाकृष्ण मंदिर के लिए ए.सी. एवं स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं को सिलाई मशीन की गई वितरित
  • जन्मदिवस को बीजेपी कार्यकर्ता 25 जनवरी से 31 जनवरी मना रहे हैं सेवा सप्ताह

क्रांति मिशन ब्यूरो

मसूरी। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा सूबे के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के जन्मदिवस (31 जनवरी) को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। सेवा सप्ताह के तीसरे दिन में भाजपा मसूरी मंडल द्वारा मसूरी स्थित श्रीराधाकृष्ण मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा प्रतिभाग किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में दर्जाधारी राज्यमंत्री ज्योति प्रसाद गैरोला ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज की।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और मुख्य अतिथि ज्योति प्रसाद गैरोला द्वारा मसूरी श्रीराधाकृष्ण मंदिर के लिए 06 ए.सी. एवं स्वयं सहायता समूहों को महिलाओं को 10 सिलाई मशीन की वितरित की गई। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को जन्म दिवस की अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके लंबी उम्र की कामना की। कार्यक्रम में पहुंचे दर्जाधारी राज्यमंत्री ज्योति प्रसाद गैरोला ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को जन्म दिवस की अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घयु की कामना की। उन्होंने कहा मंत्री गणेश जोशी अपनी राजनीतिक पारी में गरीब वंचितों से जुड़कर सेवाभाव से कार्य करते है। उन्होंने कहा मंत्री गणेश जोशी कोई भी गरीब वंचितों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते है। उन्होंने कहा जब किसी गरीब असहाय लोगों की मदद के लिए हाथ आगे उठते है,उसका आशीर्वाद जरूर मिलता है। उन्होंने कहा राजनीतिक क्षेत्र में जितना मुश्किल काम नही है। उन्होंने कहा मुश्किल लोगों का दिल जीतना है। उन्होंने कहा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने लोगों का दिल जीता है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभी मसूरी वासियों का स्नेह के लिए उनका आभार व्यक्त किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी अपने सम्बोधन के दौरान भावुक हो गए। उन्होंने कहा मैंने गरीबी बहुत नजदीकी से देखा है और महसूस किया है। उन्होंने कहा मैं कभी अपने अतीत को नहीं भूलता हूं, इसलिए में गरीब असहाय लोगों की सेवा करता हूं। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा परिवार में जो भी शुभ कार्य हो चाहे पत्नी या बच्चों का जन्म दिवस हो वह सब समाज के गरीब और असहाय लोगों के बीच में खुशियां बांटते आए है। उन्होंने कहा मसूरी की जनता के स्नेह और आशीर्वाद से ही में तीन बार मसूरी विधानसभा से विधायक बना हूं उन्होंने कहा आज अगर मैं मंत्री हूं तो मसूरी के जनता का अपार स्नेह और आशीर्वाद के कारण ही मंत्री बना हूं, उन्होंने कहा अगर मैं आपकी सेवा कर पाता हूं तो यह ताकत भी आपने मुझे दी है। उन्होंने मसूरी की जनता से वादा करते हुए कहा मैं विधायक या मंत्री बनकर नहीं, एक भाई और बेटा बनकर मसूरी की जनता की सेवा करता रहूंगा। उन्होंने कहा हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के ध्येय के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश को अग्रणी राज्यों में शामिल करने की दिशा में निरंतर प्रयासरत हैं।

इस अवसर पर दर्जाधारी राज्यमंत्री ज्योति प्रसाद गैरोला, मंडल अध्यक्ष राकेश रावत, व्यापार मंडल अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, संयोजक धन प्रकाश, माणिक शर्मा, सतीश ढोंढियाल, राकेश ठाकुर, मोहन पेटवाल सहित भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।