खिलाड़ी मेयर : स्वच्छता अभियान के दौरान युवाओं संग क्रिकेट खेला मेयर गामा ने, स्वच्छता अभियान में आगे आने का किया आह्वान

0
104
  • समस्त नगरवासी साथ मिलकर स्वच्छता में ला सकते हैं क्रांतिकारी परिवर्तन : मेयर सुनील उनियाल गामा
  • स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान के तहत मेयर सुनील उनियाल गामा पहुंचे वार्ड संख्या 73 कारगी, क्षेत्रवासियों के संग किया श्रमदान
  • नागरिकों से मिलकर सुनी जन समस्याएं मौके पर ही फोन के माध्यम से किया अधिकारियों को निदान हेतु निर्देशित किया

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून।  खिलाड़ी मेयर : स्वच्छता अभियान के दौरान युवाओं संग क्रिकेट खेला मेयर गामा ने। युवाओं से स्वच्छता अभियान में आगे आने का किया आह्वान। स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान के तहत मेयर सुनील उनियाल गामा पहुंचे वार्ड संख्या 73 कारगी, क्षेत्रवासियों के संग किया श्रमदान। नागरिकों से मिलकर सुनी जन समस्याएं मौके पर ही फोन के माध्यम से किया अधिकारियों को निदान हेतु निर्देशित किया।

स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान पूरी मजबूती के साथ 82, वार्ड पूर्ण कर आगे बढ़ रहा है, जिसके तहत मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगर निगम की टीम को साथ लेकर वार्ड संख्या 73, करगी के क्षेत्रवासियों के साथ श्रमदान कर क्षेत्र को अधिक स्वच्छ किया। कभी झाड़ी काटने वाली तलवार से अनावश्यक झाड़ियों को काटा, कभी सड़कों पर पड़े सूखे पत्तों को उठाकर ट्रैक्टर ट्रॉली में भरा, कभी क्षेत्र वासियों के संग मिलकर सड़कों पर झाड़ू लगाया और साथ ही साथ अन्य अलग-अलग स्थानों पर नागरिकों की जन समस्याओं को भी सुना। इस प्रकार से आज मेयर सुनील उनियाल गामा जी ने स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान को आगे बढ़ाया।

मेयर सुनील उनियाल गामा से अभियान के मध्य में युवाओं के एक दल से भेंट हुई जो खुद को शारीरिक फिट रखने हेतु पार्क में क्रिकेट खेल रहे थे। युवाओं  से स्वच्छता के विषय में चर्चा हुई। युवाओं ने पूर्ण सहयोग प्रदान करने का वचन दिया। इसके पश्चात मेयर  गामा  ने उनके साथ बल्ले पर हाथ भी आजमाया। अभियान के दौरान  नागरिकों से मिले और उनके द्वारा बताई गई समस्याओं का भी त्वरित संबंधित अधिकारियों को फोन पर निर्देश देकर निपटारा किया।