चौबट्टाखाल विधानसभा सीट : भाजपा प्रत्याशी सतपाल महाराज व उनकी पत्नी अमृता रावत ने जनसम्पर्क कर मांगे वोट

0
177

क्रांति मिशन ब्यूरो

सतपुली। चौबट्टाखाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज एवं उनकी पत्नी पूर्व मंत्री श्रीमती अमृता रावत ने रविवार को विभिन्न क्षेत्रों में जन सम्पर्क कर लोगों को अपने पक्ष में वोट देने की अपील की।

महाराज ने रविवार को जहां अपने भ्रमण कार्यक्रम की शुरुआत पोखड़ा मण्डल के चरगाड़ में आयोजित श्रीमद्भगवत कथा में प्रतिभाग कर की। दूसरी ओर उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री श्रीमती अमृता रावत ने भी अपने जनसम्पर्क अभियान की शुरूआत सतपुली मण्डल के गहड से की।

चौबट्टाखाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने अपने भ्रमण कार्यक्रम की शुरुआत पोखड़ा मण्डल के चरगाड़ में आयोजित श्रीमद्भगवत कथा में प्रतिभाग कर की।  उन्होने गवाणी बाजार, सेडियाखाल, मेलगांव, मेवा मसमोली, सकनौली, कसाणी एवं भैसवाणा आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर भाजपा की केन्द्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों को बता कर भाजपा को वोट देने की अपील की।

जनसम्पर्क के दौरान कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रत्याशी सतपाल महाराज ने चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र में अपने कार्यकाल के दौरान किये गये विकास कार्यों से भी लोगों को अवगत करवाया।

दूसरी ओर सतपाल महाराज की पत्नी और पूर्व मंत्री श्रीमती अमृता रावत ने भी अपने जनसम्पर्क अभियान की शुरूआत सतपुली मण्डल के गहड से करते हुए सोलिया, द्वारीखाल, ग्वीन, थानखाल, भलगांव और बरसूड़ी आदि क्षेत्रों में करते हुए भाजपा प्रत्याशी सतपाल महाराज के लिए वोट मांगे। उन्होने क्षेत्र के लोगों को उनके द्वारा किये गये कार्यों से भी अवगत कराया।
जनसम्पर्क के दौरान पुष्कर जोशी, पूर्व प्रधान सोबन सिंह, भगवत सिंह, विनोद कुमार, पूर्व मण्डल अध्यक्ष राजपाल रावत, शैलेंद्र दर्शन और धर्मेद्र सिंह आदि शामिल थे।