दीपोत्सव : मुख्यमंत्री धामी ने इस तरह मनाया त्योहार, परिजनों संग की घर पर पूजा, राज्यपाल-पूर्व मुख्यमंत्री खंडूरी व हरीश रावत को बधाई देने गये उनके आवासों पर

0
108

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। दीपोत्सव पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्यपाल, पूर्व मुख्यमंत्री खंडूडी, पूर्व सीएम हरीश रावत को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री अवास में परिजनों के साथ माता लक्ष्मी और श्री गणेश जी का पूजन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। मुख्यमंत्री ने कामना की है दीपावली का यह पर्व हम सबके जीवन को प्रकाशमय करे।

राज्यपाल को बधाई देने सपरिवार पहुंचे मुख्यमंत्री

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) से राजभवन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सपरिवार मुलाकात कर दीपावली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

भाजपा कार्यालय में आयोजित दीपावली महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दीपावली के अवसर पर बलबीर रोड स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित दीपावली महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने माता लक्ष्मी और श्री गणेश जी का पूजन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। सीएम धामी ने फुलझड़ी भी जलाई। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, महामंत्री अजेय कुमार समेत तमाम दिग्गज भाजपा नेता मौजूद रहे।

भगवान राम से प्रदेश की खुशहाली की कामना की

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दीपावली के अवसर पर तिलक रोड स्थित संघ कार्यालय में फूलों से निर्मित राम मंदिर की प्रतिकृति पर दीपदान कर भगवान राम से प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

पूर्व सीएम खंडूड़ी को बधाई देने गए मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूड़ी (से.नि) के आवास पर पहुंचकर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के घर पहुंचे धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आवास पर पहुंचकर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को समृद्धि एवं उन्नति की शुभकामनाए दी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को अपने शासकीय आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दीपावली के पुनीत पर्व पर समृद्धि एवं उन्नति की शुभकामनाए प्रेषित की।