धर्म-कर्म : श्री संतोषी माता मंदिर के स्थापना दिवस पर पूजन में शामिल हुए वित्त मंत्री डॉ प्रेम चंद अग्रवाल, राज्य की उन्नति, खुशहाली, प्रगतिशील होने की मनोकामना मांगी

0
100

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून।  वित्त व संसदीय कार्य मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने टपकेश्वर महादेव मंदिर के समीप श्री संतोषी माता मंदिर के स्थापना दिवस पर शिरकत की और मंदिर में आयोजित कीर्तन में शामिल हुए।

रविवार को श्री संतोषी माता मंदिर के स्थापना दिवस पर पहुंचे डॉ अग्रवाल ने कहा कि मां संतोषी विश्व स्वरूपिणी है। 1998 को मन्दिर की स्थापना हुई, तब से लेकर भक्तों की माँ के प्रति आस्था बनी हुई है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि संतोषी माँ, भगवती माता का ही रूप है। उन्होंने कहा कि ऐसी मान्यता है कि जो भक्त अपने मन में पूरी श्रद्धा के साथ माता के व्रत रखता है, उसकी मनोकामना पूरी होती है।

इस दौरान मंत्री डॉ अग्रवाल ने मन्दिर परिसर पर आयोजित भजन संध्या में प्रतिभाग कर माता के भजनों का गुणगान किया। इस मौके पर माता का प्रसाद ग्रहण कर राज्य की उन्नति, खुशहाली, प्रगतिशील होने की मनोकामना मांगी।

इस अवसर पर मन्दिर के महंत श्री भवानी गिरी जी महाराज, महाराज श्री भरत गिरी जी, गौरव खंडेलवाल, नीरज, योगेश गुप्ता, विकास गुलहाटी, जितेंद्र यादव आदि भक्तगण उपस्थित रहे।