महापौर गामा ने कहा- देहरादून महानगर के सर्वांगीण विकास हेतु प्रतिबद्धता से किया कार्य

0
51
  • महापौर गामा और विधायक डोईवाला ने वार्ड संख्या 93, 95, 97, 98, 99 और 100 और में किया 5.60 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। महापौर सुनील उनियाल गामा ने वार्ड संख्या 93, बड़ोवाला में स्थानीय जनता को रु. 70 लाख (लगभग) की कार्य योजनाओं की सौगात प्रदान की। इस कार्य योजना के माध्यम से वार्ड क्षेत्र में सड़के, नाले, नालियां एवं नागरिक सुविधाओं को मजबूत करने के लिए आवश्यक भू-स्थलीय कार्यों का निर्माण होगा।

महापौर सुनील उनियाल गामा ने विधायक डोईवाला बृज भूषण गैरोला के साथ वार्ड संख्या 95, लोअर नत्थनपुर पहुंचे जहां उन्होंने रुपए 1 करोड़ 70 लाख (लगभग) की योजनाओं से निर्मित होने वाले कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

वार्ड संख्या 97, हर्रावाला में महापौर सुनील उनियाल गामा व विधायक बृज भूषण गैरोला ने 95 लाख की सहायता से संपूर्ण हुए कार्यों का उद्घाटन किया और शिलान्यास भी किया।

वार्ड संख्या 98, बालावाला में महापौर श्री सुनील उनियाल गामा जी व विधायक बृजभूषण गैरोला ने 55 लाख की सहायता से संपूर्ण हुए कार्यों का उद्घाटन किया और शिलान्यास भी किया।

वार्ड संख्या 99, नकरोंदा में महापौर सुनील उनियाल गामा व विधायक बृज भूषण गैरोला ने 70 लाख की सहायता से संपूर्ण हुए कार्यों का उद्घाटन किया और शिलान्यास भी किया।

वार्ड संख्या 100, नथुआवाला में महापौर सुनील उनियाल गामा व विधायक बृज भूषण गैरोला ने 2 करोड़ (लगभग) की सहायता से संपूर्ण हुए कार्यों का उद्घाटन किया और शिलान्यास भी किया।

सभी वार्डों में महापौर सुनील उनियाल गामा एवं विधायक बृज भूषण गैरोला का क्षेत्र की सम्मानित जनता एवं गणमान्य व्यक्तियों द्वारा भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया। गणमान्य व्यक्तियों ने बताया कि महापौर सुनील उनियाल गामा का कार्यकाल विकास, स्वच्छता एवं पथ प्रकाश व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण की दिशा में ऐतिहासिक है। जहां उन्होंने एक तरफ नागरिक सुविधाओं के क्रियान्वयन को अत्यंत गंभीरता पूर्वक लेते हुए सभी वार्डों, क्षेत्रों एवं मोहल्लों तक विकास के कार्यों को पहुंचाया है, वहीं दूसरी तरफ पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्धन की दिशा में भी मजबूती से कार्य किया है।

महापौर सुनील उनियाल गामा ने सभी क्षेत्र वासियों का आह्वान किया कि वे घर के कूड़े को केवल नगर निगम के वाहनों में ही डालें, खाली प्लोटो और इधर-उधर कूड़े को कतई न फेंकें। उन्होंने कहा कि देहरादून को स्वच्छता में नंबर 1, बनाना हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है। अगर हम सभी अपनी नागरिक जिम्मेदारियों का गंभीरता पूर्वक निर्वहन करेंगे और अपने आसपास स्वच्छता के प्रसार को सुनिश्चित करेंगे तो निश्चित ही हमारा नगर देहरादून संपूर्ण देश में नंबर वन पर आ सकेगा।

विधायक डोईवाला बृजभूषण गैरोला ने कहा कि मेयर सुनील उनियाल गामा ने 5 वर्षों में लगातार देहरादून के प्रत्येक वार्ड, मोहल्ला एवं गली तक पहुंच के विकास कार्यों को मजबूती से किया है। साथ ही साथ नगर निगम ने लगातार स्वच्छता सर्वेक्षणों में भी उत्कृष्ट कार्य किया है और अपने पथ प्रकाश व्यवस्था से निगम में नए जुड़े क्षेत्रों को भी रोशनी से जगमग किया है। उन्होंने मेयर सुनील उनियाल गामा को उनके उज्ज्वल एवं सफल कार्यकाल पर हार्दिक शुभकामनाएं भी प्रेषित की।

इस अवसर पर पार्षद विनोद कुमार, पार्षद स्वाति डोभाल, पार्षद बीना रतूड़ी, अनूप डोभाल, मंडल अध्यक्ष प्रशांत खरोला, पूर्व प्रधान राहुल पंवार, पार्षद रविंद्र गुसाईं, पीयूष डंगवाल आदि उपस्थित रहे।