वाह भई वाह… सीएम हेल्पलाइन 1905 पर मुख्यमंत्री ने सुनी समस्या और 5 घंटे के भीतर हो गया काम … जानें क्या था मामला

0
45

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। बुधवार, 31 जनवरी को दोपहर करीब 12.30 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आई.टी.डी.ए स्थित सीएम हेल्पलाईन 1905 के कंट्रोल रूम से अल्मोड़ा जनपद के पच्योना गांव के निवासी लाल सिंह की समस्या सुनी थी। सीएम धामी के अधिकारियों को समस्या का समाधान करने के निर्देश के क्रम में शाम करीब साढ़े पांच बजे तक लाल सिंह की समस्या का निस्तारण हो गया है। यानी इधर आदेश और उधर तत्काल समस्या का समाधान … यह मुख्यमंत्री धामी की कार्यशैली है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को आई.टी.डी.ए स्थित सीएम हेल्पलाईन 1905 के कंट्रोल रूम से अल्मोड़ा जनपद के पच्योना गांव के निवासी श्री लाल सिंह की समस्या सुनी थी। मुख्यमंत्री ने उनकी समस्या का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया था। मुख्यमंत्री ने श्री लाल सिंह की शिकायत का यथशीघ्र समाधान करने के निर्देश जिला अधिकारी अल्मोड़ा को दिए थे।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग द्वारा आज ही लाल सिंह की समस्या का समाधान किया जा चुका है। पूर्ति निरीक्षक दन्या, अल्मोड़ा द्वारा लाल सिंह का एस.एफ.वाई कार्ड ऑनलाईन किया जा चुका है। लाल सिंह ने उनकी शिकायत का शीघ्र समाधान होने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।