विजयी उल्लास : तीन राज्यों में प्रचण्ड जीत से उत्साहित भाजपाई, प्रदेश मुख्यालय में ढोल नगाड़ों के साथ मनाया जश्न, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी व प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत तमाम दिग्गज पहुंचे खुशी मनाने

0
71
  • भाजपा सरकारों के सुशासन की जीत और सनातन विरोधियों की हार: भट्ट
  • तुष्टिकरण, परिवारवाद व सनातन विरोधियों के खिलाफ 2024 के सेमीफाइनल की जीत: धामी

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। भाजपा मुख्यालय में सीएम और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी ने तीन राज्यों में जीत का जश्न धूमधाम से मनाया गया । इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी समेत केंद्र व सभी राज्य नेतृत्व को बधाई देते हुए कहा कि जनता ने 2024 को लेकर भाजपा के पक्ष में अपनी राय बता दी है । साथ ही प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए इसे डबल इंजन की भाजपा सरकारों के सुशासन की जीत और सनातन विरोधियों की हार बताया है ।

बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में 4 में से 3 राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में प्रचंड जीत को लेकर कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशी मनाई। सुबह से ही वहां कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था जो जीत तय होने तक जबरदस्त जश्न में तब्दील हो गया। इस दौरान ढोल नगाड़ों की थाप पर भाजपा कार्यकर्ता ने जमकर नृत्य किया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस मौके पर सीएम श्री पुष्कर धामी ने कहा, जनता ने बता दिया है कि 2024 में भाजपा प्रचंड जीत के साथ मोदी जी के नेतृत्व में दिल्ली में आने वाली है । उन्होंने कहा, ये जीत हमारी राज्य सरकारों के सुशासन की जीत है, तुष्टिकरण, परिवारवाद व सनातन विरोधियों के खिलाफ जीत है । केंद्र और संबंधित प्रदेश नेतृत्व समेत जनता को बधाई देते उन्होंने कहा, लोकसभा चुनावों का यह सेमीफाइनल हमने जीता है और जनता ने फाइनल चुनावों के परिणामों का इशारा कर दिया है ।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ये जीत मोदी जी के विकास का मंत्र और जनता के विश्वास की जीत है। उन्होंने कहा, आज जनता केंद्र व राज्य की योजनाओं को धरातल पर देख रही है और उसका लाभ ले रही है। जनता ने जातिवाद की राजनीति को नकार कर विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मत दिया है । उन्होंने कहा, तेलांगना में भी पार्टी ने सीटों एवं मत प्रतिशतों में इजाफा कर दक्षिण में भी लोकसभा चुनावों में अधिक से अधिक कमल खिलाने की शुरुआत हो गई है । उन्होंने कहा, पीएम मोदी लगातार देवभूमि के धार्मिक स्थलों पर आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं लिहाजा जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है। इन चुनावों में मिली जीत ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा के पक्ष में लहर की शुरुआत हो गई है । उन्होंने कहा, इन राज्यों में जीत के बाद मोदी जी पहली बार 8 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं, उनका भव्य स्वागत किया जाएगा । ये जीत आने वाले चुनावों में उत्तराखंड में कार्यकर्ताओं में नई जीत भरने का काम करेगी ।

जीत के इस जश्न में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, विधायक खजान दास, उमेश शर्मा काऊ, सविता कपूर, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा, दायित्वधारी ज्योति गैरोला, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, मुकेश कोली, आदित्य चौहान, विनोद सुयाल, राजेन्द्र नेगी, संजीव वर्मा, सुनीता विद्यार्थी समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए।