समस्त नगरवासी मिलकर स्वच्छता में ला सकते हैं क्रांतिकारी परिवर्तन : मेयर गामा

0
86
  • स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान के तहत मेयर आज पहुंचे वार्ड संख्या 68, चकतुनवाल में, क्षेत्रवासियों के संग किया श्रमदान
  • नागरिकों से मिलकर सुनी जन समस्याएं, मौके पर ही फोन के माध्यम से किया अधिकारियों को निदान हेतु निर्देशित

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून।  स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान दिन-ब-दिन अधिक मजबूती से आगे बढ़ रहा है जिसके तहत मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगर निगम की टीम को साथ लेकर वार्ड संख्या 68, चकतुनवाला के क्षेत्रवासियों के साथ 2.5 घंटे श्रमदान कर क्षेत्र को अधिक स्वच्छ किया। कभी झाड़ी काटने वाली तलवार से अनावश्यक झाड़ियों को काटा, कभी सड़कों पर पड़े सूखे पत्तों को उठाकर ट्रैक्टर ट्रॉली में भरा, कभी क्षेत्र वासियों के संग मिलकर सड़कों पर झाड़ू लगाया।

मेयर ने  कहा कि यदि हम सब नागरिक दृढ़ इच्छाशक्ति से प्रयास करेंगे तो हम सभी मिलकर एक स्वच्छ देहरादून निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। स्वच्छता की क्रांति में सभी को अपनी आहुति डालनी होगी, ऐसा करके हम निश्चित रूप से देहरादून को भारत के सर्वश्रेष्ठ स्वच्छ नगरों में से एक बना पाएंगे।

मेयर अभियान के दौरान  नागरिकों से मिले और उनके द्वारा बताई गई समस्याओं का भी त्वरित संबंधित अधिकारियों को फोन पर निर्देश देकर निस्तारित  किया।

इस दौरान पार्षद पूजा नेगी, विक्रांत नेगी “रिंकू”, नवनीत सोलंकी, प्रदीप बुटोला, रंजीत बंदूनी,  उत्तम बंदूनी,  रविंद्र सैनी,  राजेंद्र रावत इत्यादि मौजूद रहे।