“स्वच्छ वार्ड सुंदर दून” अभियान : वार्ड 98, बालावाला में टीम के साथ पहुंचे मेयर गामा

0
141

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। “स्वच्छ वार्ड सुंदर दून” अभियान : वार्ड 98, बालावाला में टीम के साथ पहुंचे मेयर सुनील उनियाल गामा।  मेयर के नेतृत्व में नगर नगर निगम की टीम को स्थानीय निवासियों का भी भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है।

मेयर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि हर हफ्ते के प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को प्रातः सुबह 7:30 बजे से लेकर 10:00 बजे तक यह अभियान सभी 100 वार्डों में वृहद स्तर पर चलाया जाएगा। इस अभियान के अंतर्गत अभी तक 38 वार्ड कवर किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि स्वच्छ वार्ड ही स्वच्छ नगर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और इसमें नागरिकों की भूमिका भी निश्चित रूप से अहम है। इस मौके पर उन्होंने सभी नागरिकों का भी आह्वान करा कि वह उनके साथ मिलकर इस अभियान को और मजबूती प्रदान करें और देहरादून को सबसे स्वच्छ नगर बनाने में सहयोग करें। आज के अभियान में युवाओं, मातृशक्ति, बुजुर्गों सभी ने पूरे जोश के साथ मेयर सुनील उनियाल गामा के संग मिलकर क्षेत्र की सफाई की।

इस दौरान पूर्व राज्य मंत्री राजपाल सिंह रावत, स्थानीय पार्षद नरेंद्र बिष्ट, मनोनीत पार्षद प्रशांत खरोला, पार्षद विनोद कुमार, पूर्व प्रधान राहुल प्रधान, पीयूष डंगवाल, खेमराज उनियाल, संजय ठाकुर इत्यादि उपस्थित रहे।