हल्द्वानी : वैश्य महासभा रजिस्टर्ड की कार्यकारिणी की आम सभा हुई, द्विवार्षिक चुनाव 22 जून को होंगे

0
72

क्रांति मिशन ब्यूरो

हल्द्वानी।  वैश्य महासभा रजिस्टर्ड की कार्यकारिणी की वार्षिक बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता आलोक शारदा अध्यक्ष वैश्य महा सभा द्वारा की गई। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री भवानी शंकर नीरज द्वारा किया गया। बैठक में 2023 24 के आय व्यय के ब्यौरे का प्रस्तुतीकरण किया गया तथा बैलेंस शीट का वितरण किया गया। कॉरपस फंड का प्रस्ताव एवं आय व्यय को सदन ने ध्वनि मत से पारित किया। इसके साथ ही आज की सभा में वैश्य महासभा रजिस्टर्ड के द्विवार्षिक चुनाव की तारीख़ तथा चुनाव समिति का गठन किया गया।

सदन द्वारा आम सभा तथा द्विवार्षिक चुनाव की तारीख़ 22 जून निर्धारित की गई, शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए सर्वसम्मति से चुनाव समिति का गठन किया गया‌। चुनाव कराने के लिए सर्वाधिकार समिति को दिए गए। चुनाव समिति में भगवान सहाय अग्रवाल, श्रीकांत खंडेलवाल, बद्री प्रसाद गुप्ता, विनय लाहोटी तथा सुशील पप्पी का नाम सर्वसम्मति से निश्चित किया गया।

अध्यक्ष आलोक शारदा ने कहा कि चुनाव निष्पक्ष एवं संविधान के अनुरूप कराए जायेंगे, किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जाएगी। महामंत्री भवानी शंकर नीरज ने दो वर्षों के कार्यों का ब्योरा प्रस्तुत किया।

बैठक में मुख्य रूप से आय व्यय निरीक्षक सीए विजय बंसल, विनीत अग्रवाल, रामप्रसाद साहू सुचित्रा जयसवाल, महिला समिति की अध्यक्षा पूनम अग्रवाल, महामंत्री सुषमा वार्ष्णेय, सीमा देवल, भुवनेश गुप्ता, मुकेश लहरिया अतुल जयसवाल, राजेश साहू, संजय जैन, कपिल अग्रहरी, रामबाबू साहू तथा बड़ी संख्या में महासभा के सदस्यगण उपस्थित रहे।