उत्तराखंड : कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज परिवार समेत एम्स में भर्ती

पत्नी, दोनों बेटे, दोनों बहू समेत परिवार से जुडे 22 को कोरोना संक्रमण की पुष्टि,  परिवार के साथ रहने वाले 17 लोगों को दून में किया गया भर्ती, म्युनिसिपल रोड सील

0
544

क्रांति मिशन ब्यूरो
देहरादून। कोरोना संक्रमण ने उत्तराखंड सरकार के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को परिवार समेत अपनी गिरफ्त मंे ले लिया है। महाराज की धर्मपत्नी माता अमृता रावत की कल कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। आज सुबह माता अमृता रावत को एम्स में उपचार हेतु भर्ती किया गया था। महाराज के दोनों बेटों, बहुओं समेत परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव आये हैं। महाराज के साथ रहने वाले 17 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे बहू को किया गया एम्स में एडमिट। महाराज के एक बेटे की रिपोर्ट पर संशय होने पर सैंपल दोबारा लिया गया है। वहीं, कर्मचारियों के सैंपल में 17 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं, जबकि 12 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें 6 की जांच दोबारा की जाएगी। 17 लोगों को आइसोलेशन में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है अस्पताल में। महाराज की म्युनिसिपल रोड वाली गली हुई सील। जिलाधिकारी देहरादून ने जारी किए आदेश।

स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन का होगा अनुपालन : कौशिक

कैबिनेट मंत्री महाराज 29 मई को कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे। सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि अब स्वास्थ्य विभाग की जो भी गाइड लाइन होगी मंत्री और अधिकारी उसका अनुपालन करेंगे।