देहरादून : डेंगू पर नियंत्रण के लिए नगर निगम चला रहा फॉगिंग अभियान, मेयर सुनील उनियाल गामा ने 6 बड़े‌ फॉगिंग वाहनों को निगम से किया रवाना

0
95

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। आज  मेयर सुनील उनियाल गामा ने डेंगू के विरुद्ध नगर निगम द्वारा निरंतर गतिमान फॉगिंग अभियान के अंतर्गत नगर निगम परिसर से 6 बड़े फॉगिंग वाहनों को रवाना किया। यह 6 बड़े वाहन शहर के प्रमुख (राजपुर रोड,रायपुर रोड, चकराता रोड,सहारनपुर रोड, हरिद्वार रोड इत्यादि) मुख्य मार्गों से होकर भीतरी बसावट तक वृहद स्तर पर फॉगिंग के प्रभावी तरीके से डेंगू के विरुद्ध मजबूती से फागिंग करेंगे।

नगर निगम लगातार फागिंग के विरुद्ध अप्रैल माह से तत्परता से युद्ध लड़ते हुए प्रत्येक वार्ड स्तर तक यह अभियान चला रहा है, इसके अतिरिक्त भी लारवा नष्ट करने के कार्य को प्राथमिकता पर रखकर डेंगू के विरुद्ध कार्य कर रहा है।

इस अवसर पर  मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगरवासियों से निवेदन किया कि भारी बरसात लगातार हो रही है, ऐसे में किसी भी एक स्थान पर पानी इकट्ठा ना होने दें, (गमले, कूलर इत्यादि निरंतर चेक करते रहें जिसमें डेंगू के लारवा पनपने का खतरा बना रहता है। इसके अतिरिक्त अन्य आवश्यक बिंदुओं को भी ध्यान में रखकर डेंगू के विरुद्ध लड़ने में नगर निगम का सहयोग करें।