धारकोट डाडामंडल में हुई कबड्डी-ंकबड्डी फिल्म की शूटिंग

0
121

ऋषिकेश। मंशाग्रुप इंटरटेनमेंट के बैनर तले हास्य गढवाली फिल्म की शूटिंग फिल्माई गई मुख्य कलाकार शिवचरण शिब्बू , अंजली रमोला नेगी , चीनू गुसाईं, पूजा रावत, आयुषी जुयाल, किशोर कोटनाला, संदीप वर्मा उर्फ चिंटू जी, दीपक नेगी गढ़प्रेमी, अंकित धूलिया, महावीर बिष्ट, ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी। सुनील घिल्डियाल के निर्देशन और ओशिन सुनिल घिल्डियाल की डारेक्शन में फिल्म की शूटिंग धारकोट व किमसार जैसी सुन्दर वादियों में की गई।

फिल्म की कहानी स्क्रिप्ट राइटर शिवचरण शिब्बू नें लिखी है 18 फरवरी से प्रारम्भ हुई फिल्म की शूटिंग 25 तक किमसार व धारकोट डाडा मंडल की वादियों में पूरी की गई। फिल्म की शूटिंग पूरी कर वापस लौटे फिल्म में शूट करते समय बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, बहुत सारे रिटेक हुए जिसका मुख्य कारण भीड़ की अधिकता होना था और भीड़ को नियंत्रित करना मुस्किल हो रहा था और फिल्म के शूट को छुप छुपाते करना पड़ा और डायलॉग बोलते समय बीच में ही हंसी आ रही थी और एक्सप्रेशन करते समय सभी लोग लोट पोट हो रहे थे जिससे शूट कुछ समय के लिए बीच बीच में ही रोकना पड़ता था , जब सब लोग हंस जाते थे तब शूट होता था, मीडिया सलाहकार सी के नौडियाल नें बताया कि बाकी फिल्म की शूटिंग चकराता व दूनघाटियों की सुन्दर वादियों में पूरी की जायेगी।

भगवती जागरण 21 अप्रैल को

ऋषिकेश। दिल्ली में उत्तराखण्ड़वासियों की सामाजिक संस्था
उत्तराखण्ड़ मिलन नेटवर्क सोसायटी आगामी चारधाम यात्रा के
शुभारम्भ पर विश्व शान्ति हेतु आगामी 21 अप्रैल को रूक्मिणी माई
धर्मशाला में माता का जागरण आयोजित करेंगी जिसका समापन 22 को भण्डारे के साथ किया जायेगा। उक्त जानकारी देते हुये सोसायटी की अध्यक्ष सीके नौडियाल ने बताया कि सोसायटी इससे पूर्व भी शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में निःशुल्क महिला स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करा चुकी है।

कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आहूत बैठक में सचिव योगेश कुमार शर्मा, विनोद नौडियाल, शिवचरण शिब्बू, तुषार नौडियाल, अंजलि रमोला नेगी, अमृता शर्मा, पूजा रावत, अंकित धूलिया, शुभम, सचिन, श्यामा, शिवानी, सरोज आदि उपस्थित रहे।