नव वर्ष का पहला दिन… मंत्री गणेश जोशी ने सबसे पहले अपनी माता के चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद, फिर सपत्नीक पहुंचे मंदिरों में पूजा-अर्चना करने

0
140

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। नव वर्ष का पहला दिन… मंत्री गणेश जोशी ने सबसे पहले अपनी माता के चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद, फिर सपत्नीक पहुंचे मंदिरों में पूजा-अर्चना करने। प्रदेश के कृषि व कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण एवं ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को नववर्ष के आगमन पर प्रथम दिवस शहर के प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन किये। मंदिरों में दर्शन के बाद काबीना मंत्री ने सभी को नववर्ष की मंगलकामनऐं प्रेषित की और प्रदेश के कल्याण की कामना की। इस अवसर पर काबीना मंत्री के साथ उनकी धर्मपत्नी निर्मला जोशी भी उपस्थित रहीं।

नूतन वर्ष 2024 के प्रथम दिन कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी दिनचर्या कुछ ऐसे रही। सर्वप्रथम अपनी माता के चरण स्पर्श करने के बाद उनका कुशलछेम जाना और नववर्ष की मंगलकामनाओं के साथ उनका आर्शीवाद प्राप्त किया। इसके पश्चात काबीना मंत्री गणेश जोशी डाट काली मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने माता रानी से प्रदेशवासियों की सुश, समृद्धि और वैभव के लिए प्रार्थना की। टपकेश्वर महादेव मंदिर, बाबा मानकसिद्ध मंदिर, जीएमएस रोड़ स्थित मां दुर्गा मंदिर, झण्डा साहेब, अनारवाला स्थित भद्रकाली मंदिर तथा आईटी पार्क के निकट प्राचीन काली माता मंदिर गये और आशीर्वाद लिया।