परिवहन आयुक्त के अफसरों को निर्देश…  चारधाम यात्रियों के वाहनों की चेकपोस्ट पर जांच इस प्रकार की जाय कि जाम की स्थितियां उत्पन्न न हों

0
141

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। परिवहन आयुक्त रणवीर चौहान द्वारा परिवहन विभाग की यात्रा चेक पोस्ट भद्रकाली का निरीक्षण किया गया। भद्रकाली चेक पोस्ट पर गंगोत्री और यमुनोत्री जा रहे व्यावसायिक यात्री वाहनों को ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड की जांच के लिए रोका जाता है। भद्रकाली से बद्रीनाथ- केदारनाथ हाईवे के वाहन भी होकर गुजरते हैं। वाहनों की भारी भीड़ के कारण आज अत्यधिक जाम की स्थिति थी।

परिवहन आयुक्त द्वारा चेकपोस्ट प्रभारी को निर्देश दिए गये कि वाहनों की जांच इस प्रकार की जाय कि जाम की स्थितियां उत्पन्न न हों। वाहनों के ग्रीन कार्ड व ट्रिप कार्ड की फ़ोटो खींच ली जाय व वाहनों को जाने दिया जाय। वाहनों की प्रविष्टि बाद में की जाय। साथ ही उनके द्वारा भद्रकाली चेकपोस्ट को भद्रकाली – नरेंद्रनगर मार्ग पर अन्यत्र स्थानान्तरित करने हेतु स्थान को चिन्हित करने हेतु भी निर्देश दिए गए। निरीक्षण के समय संयुक्त परिवहन आयुक्त  एस0के0 सिंह, आर0टी0ओ0 प्रशासन देहरादून  डी0सी0 पठोई, ए0आर0टी0ओ0 प्रशासन ऋषिकेश अरविंद पांडेय, ए0आर0टी0ओ0 प्रवर्तन ऋषिकेश मोहित कोठारी, ए0आर0टी0ओ0 टिहरी श्री चक्रपाणि मिश्र उपस्थित थे।