भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र का पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान …. 25 लाख की ‘लीड विजय’ के साथ पांचों प्रत्याशियों को भेजें लोकसभा

0
57
  • हवन-पूजन के साथ भाजपा का धर्मपुर विधानसभा में खुला चुनाव कार्यालय
  • त्रिवेंद्र ने कहा – चिड़िया का करूण क्रंदन तो सबने सुना पर उसकी दुखभरी कहानी किसी ने नहीं जानी
  • कहा- भाजपा जब जनसंघ थी, तब नेताओं और कार्यकर्ताओं का भारी अकाल था
  • आज पके आम की तरह भाजपा में गिर रहे अन्य दलों के बडे़ चेहरे: त्रिवेंद्र सिंह

भुवन उपाध्याय

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र का धर्मपुर विधानसभा के निरंजनपुर सब्जी मंडी स्थित गोयल धर्मशाला में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हवन-पूजन के साथ हुआ। पार्टी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत दिग्गज नेताओं ने हवन में शिरकत की। यहां पहुंचने पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने त्रिवेंद्र सिंह का फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया। त्रिवेंद्र, पीएम मोदी, सीएम धामी के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी हुई।

त्रिवेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जन संघ के समय की यादों को साझा किया। उन्होंने एक चिड़िया के करूण क्रंदन की कहानी सुनाई। कहा चिड़िया से उसके क्रंदन की कहानी पूछी गई तो उसने बताया कि वह कितनी तकलीफों से गुजर कर यहां तक पहुंची है, वह उसे ही पता है। कहा चिड़िया का क्रंदन सबको भाता है लेकिन उसके पीछे की सच्चाई कोई नहीं जानता है। उन्होंने कहा इसी तरह भारतीय जनता पार्टी भी आज जो दिख रही है, कभी वह भी कई तरह की परेशानियों से गुजरी है। आज हमारे पास न नेताओं की कमी है और न ही कार्यकर्ताओं की कमी। उन्होंने कहा आज भाजपा में ऐसे बडे-बडे चेहरे आ रहे हैं, मानो पके आम गिर रहे हों। उन्होंने जन संघ के वक्त पार्टी प्रत्याशी चयन का एक वाक्या भी सुनाया।

त्रिवेंद्र सिंह ने कहा कार्यकर्ता हमारी रीढ हैं। इसीलिए कार्यकर्ता को सर आंखों में बैठाना चाहिए। उन्होंने कहा यदि कार्यकर्ता ने अपना कंधा हिला दिया तो नेता सीधे धड़ाम करके जमीन पर गिर जाएगा। त्रिवेंद्र ने कार्यकर्ताओं से वादा लिया कि इस बार प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर 25 लाख से अधिक की लीड से जीत का अंतर होना सुनिश्चित करना होगा। उन्होंने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में 70 हजार से अधिक की लीड विजय दिलाने हेतु कार्यकर्ताओं से संकल्प लिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा भाजपा की जीत का मतलब है नरेंद्र मोदी की विजय। उन्होंने कहा मोदी की विजय का मतलब है, देश को आर्थिक रूप से सशक्त बनाना। उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव जीत के लिए सभी को दिन-रात एक करनी होगी।

इस मौके पर पार्टी संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने कहा मंच पर कुर्सी नहीं मिलने या किसी अन्य वजह से हमारे पदाधिकारी नाराज हो जाते हैं। इस तरह की छोटी-छोटी बातों से पार्टी को नुकसान उठाना पड़ता है। उन्होंने कहा आज सभी पार्टी जनों को अपना अहं त्यागकर लोकसभा चुनाव बड़े अंतर से जीतने पर फोकस करना होगा। उन्होंने कहा इस वक्त सभी को मिल-जुलकर पार्टी प्रत्याशियों को भारी अंतर से जिताकर लोकसभा भेजने का लक्ष्य रखना होगा। संचालन रविन्द्र सिंह कटारिया ने किया।

इस अवसर पर अनिल गोयल, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा, शमशेर सिंह सत्याल, भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल, चौधरी अजीत सिंह, रतन सिंह चौहान, श्याम पंत, सतीश कश्यप, नीरज सेट्टी, शादाब शम्स, महेश पांडे समेत सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।