मुख्यमंत्री धामी ने टपकेश्वर महादेव मंदिर में किया पूजन, प्रदेशवासियों की खुशहाली की प्रार्थना की, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी रहे साथ

0
178
  • श्री महाकालेश्वर उज्जैन में महाकाल लोक लोकार्पण कार्यक्रम का वर्चुअल रूप से अवलोकन किया सीएम धामी ने 

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को टपकेश्वर महादेव मंदिर देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा किए जा रहे श्री महाकालेश्वर उज्जैन में महाकाल लोक लोकार्पण कार्यक्रम का वर्चुअल रूप से अवलोकन किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में संपूर्ण देश के अंतर्गत धर्म संस्कृति को संवारने एवं उन्हें मजबूती प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है, उन्होंने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही केदारनाथ धाम, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का भव्य एवं दिव्य निर्माण कार्य हुआ है, साथ ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर का कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा उज्जैन में महाकाल लोक के लोकार्पण के बाद महाकाल मंदिर का भव्य रूप देखने को मिलेगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इससे पूर्व टपकेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है। प्रधानमंत्री मोदी ने उज्जैन में श्री महाकाल लोक का लोकार्पण कर इसे देशवासियों को समर्पित किया है। श्री महाकाल लोक उत्तम, अद्भुत और अकल्पनीय है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में लगातार सांस्कृतिक पुनरुत्थान का कार्य हो रहा है। पहले बाबा केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण हुआ, फिर भगवान काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बना और अब महाकाल महाराज के परिसर में श्री महाकाल लोक की अद्भुत रचना हुई है।
इस अवसर पर भाजपा महामंत्री संगठन अजय कुमार, महंत कृष्ण गिरी, टपकेश्वर महादेव मंदिर के मुख्य पुजारी भरत गिरी महाराज, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, विनय रोहिला सहित कई लोग उपस्थित रहे।