मुख्यमंत्री धामी से मिले मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा, बोला – थैंक्यू

0
124

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। विगत दिनों  मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी द्वारा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट कर देहरादून के सर्वांगीण विकास हेतु महत्वपूर्ण योजनाओं को पारित कराने पर आज  मेयर सुनील उनियाल गामा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया।

मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि देहरादून के विकास हेतु  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से सॉन्ग बांध परियोजना, साइकिल ट्रैक एवं मेट्रो जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं को देहरादून के विकास के लिए पारित करवाया है, यह निश्चित रूप से देहरादून एवं यहां के निवासियों के लिए विकास एवं गर्व दोनों की बात है। मेयर ने कहा जहां एक तरफ सॉन्ग बांध परियोजना से संपूर्ण देहरादून महानगर में पानी की भरपूर उपलब्धता सुनिश्चित होगी वहीं दूसरी तरफ मेट्रो परियोजना के आने से सार्वजनिक यातायात को सुगमता एवं सरलता मिलेगी। नगर में वर्ल्ड क्लास साइकिल ट्रैक बनने से साइकिल इंथूसियास्ट एवं पर्यावरण प्रेमियों को एक बड़ा तोहफा मिलेगा।

मेयर सुनील उनियाल गामा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट कर संपूर्ण नगर वासियों की तरफ से धन्यवाद एवं आभार प्रेषित किया।