विकास की बात… यहां मेयर गामा ने सीवर लाइन का किया शिलान्यास, राजपुर विधायक खजान भी रहे मौजूद

0
174

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून।  मेयर  सुनील उनियाल गामा और विधायक राजपुर खजान दास ने 2.5 किलोमीटर नई पड़ने वाली सीवर लाइन का किया शिलान्यास। सहारनपुर चौक के निकट उत्तराखंड पेयजल संस्थान विकास एवं निर्माण निगम देहरादून द्वारा अग्रवाल धर्मशाला के आगे से सहारनपुर चौक होते हुए भंडारी बाग तक पढ़ने वाली आउट फॉल सीवेज का भूमि पूजन कर सुनील उनियाल गामा,  विधायक राजपुर खजान दास ने शिलान्यास किया।

पूर्व में पड़ी हुई सीवरेज लाइन काफी वर्षों से पुरानी होने के कारण सीवर से संबंधित विषयों में जनता को दिक्कतें आ रही थी जिसे देखते हुए नई 2.5 किलोमीटर तक की सीवरेज लाइन का शुभारंभ किया है।

मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि परियोजना के अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि निर्माण संबंधी विषयों पर किसी भी प्रकार का समझौता ना हो और यह योजना टाइम बाउंड मॉडल के आधार पर पूर्ण की जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि निर्माण योजना के दौरान क्योंकि उक्त मार्ग पर यातायात का अधिक दबाव रहता है और बड़ी संख्या में व्यावसायिक प्रतिष्ठान भी हैं। उन्होंने कहा कि निर्माण दाई संस्थाओं सुनिश्चित करें कि सामान्य नागरिकों एवं व्यापारी गणों को इससे किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न ना हो।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता, पार्षद अजय सिंघल, मनोज जाटव, विमला गॉड, रोहन चंदेल समेत भाजपा कार्यकर्ता गण एवं स्थानीय जनता मौजूद रही।