शानदार : मेयर गामा के नेतृत्व में चल रहा ‘स्वच्छ वार्ड सुंदर दून’ अभियान जारी, विधायक रायपुर उमेश शर्मा काऊ भी हुए शामिल

0
114
  • स्वच्छता के नारे को और अधिक बुलंद कर मेयर सुनील उनियाल गामा के नेतृत्व में “स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान” पहुंचा वार्ड संख्या, 54 वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग में

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून।  आज रविवार को मेयर सुनील उनियाल गामा रायपुर विधानसभा के अंतर्गत वार्ड संख्या, 54 वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग पहुंचे जहां उन्होंने क्षेत्रवासियों और नगर निगम की टीम के संग मिलकर क्षेत्र में 3 घंटे तक स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान के माध्यम से श्रमदान किया।

विधायक रायपुर उमेश शर्मा काऊ ने भी “स्वच्छ वार्ड सुंदर दून” अभियान में प्रतिभाग कर श्रमदान किया। स्वच्छता की जागरूकता के संचार को लेकर उन्होंने “स्वच्छ वार्ड सुंदर दून” अभियान की सराहाना की, मेयर सुनील उनियाल गामा की ने उनका अभियान में जुड़ कर स्वच्छता के संदेश को और अधिक मजबूती से सभी तक पहुंचाने पर उनका धन्यवाद ज्ञापित किया।

मेयर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि स्वच्छता एक मिशन है, यह तब तक पूरा नहीं होगा जब तक देहरादून का प्रत्येक नागरिक स्वच्छता को लेकर गंभीर एवं जागरूक नहीं होगा उन्होंने बताया कि इस अभियान का मंतव्य ही यही है कि स्वच्छता के प्रति जागरूकता का संदेश जन जन तक पहुंचे और देहरादून देश के स्वच्छता शहरों की श्रेणी में सम्मिलित हो सके।

इस दौरान उन्होंने स्वच्छ वार्ड सुंदर दून अभियान में सम्मिलित होने वाले नागरिकों का आभार प्रकट कर अभिनंदन किया।

आज के अभियान में मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी देहरादून डॉक्टर अविनाश खन्ना, मनमोहन सिंह धनाई मनोनीत पार्षद भूपेंद्र धौंडियाल, पार्षद विमल उनियाल, रोशन धस्माना, प्रसन्न लखेड़ा, नगर निगम के कर्मचारी क्षेत्रीय निवासी इत्यादि उपस्थित रहे।