हल्द्वानी : कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश का वादा – विजय होते ही जुट जायेंगे हल्द्वानी के विकास के लिये

0
307

क्रांति मिशन ब्यूरो

हल्द्वानी। 59 विधानसभा सीट हल्द्वानी से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद युवा कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं एवं सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया। रविवार को स्वराज आश्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुमित हृदयेश ने कहा कि वह हल्द्वानी महानगर में रुके हुए तमाम विकास कार्यों को पूर्ण करने व स्वर्गीय इन्दिरा हृदयेश के सपने को साकार करने के लिये पूरी ताकत लगा देंगे। उन्होंने खासतौर पर आईएसबीटी, चिड़ियाघर, अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम तथा रिंग रोड जैसे तमाम अधर में लटके हुए कार्यों को पूरा कराने की बात कही।

सुमित हृदयेश ने कहा कि अव्यवस्थित शहर के अंतर्गत जितनी भी खराब सड़कें हैं और डबल इंजन की सरकार में बंद पड़े विकास कार्य हैं, उन्हें आप सभी के सहयोग से पूर्ण करने का मुझे शुभ अवसर प्राप्त हो गया है। भावुक होकर सुमित ने पुनः पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया और कहा कि मैं उनके विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा।

सुमित ने दावा किया  कि नैनीताल जिले की सभी  छह  सीटें इस बार कांग्रेस की झोली में आ रही हैं। पत्रकार वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल और महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल आदि मौजूद थे। इससे पूर्व स्वराज आश्रम पहुंचे सुमित हृदेश का कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।