Big News… उत्तराखंड शासन ने कई आईएएस एवं पीसीएस अधिकारियों के कार्यक्षेत्र बदले

0
167
  • बंशीधर तिवारी को उपाध्यक्ष मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण और आशीष भट्टगई को निदेशक मंडी परिषद रूद्रपुर की जिम्मेदारी दी गई

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। उत्तराखंड शासन ने राजकाज संचालन के लिए आईएएस एवं पीसीएस अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में तबदीली की है। कई आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। आईएस बृजेश कुमार संत को खाद्य आयुक्त बनाया गया। बंशीधर तिवारी से प्रबंध निदेशक जीएमवीएन हटाकर उपाध्यक्ष मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की जिम्मेदारी दी गई है।

संजय कुमार को निदेशक कौशल विकास व प्राधिकरण की जिम्मेदारी दी गई है। नंदन कुमार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मसूरी और आशीष भट्टगई को निदेशक मंडी परिषद रूद्रपुर बनाया गया है। निधि यादव से निदेशक मंडी परिषद रूद्रपुर का कार्य हटाया गया है और उन्हें  निदेशक समाज कल्याण बनाया गया।

विनोद गिरी गोस्वामी को प्रबंध निदेशक जीएमवीएन और बीएल फिरमाल को निदेशक प्रशासन और मॉनिटरिंग पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय की जिम्मेदारी दी गई है।

अरुणेंद्र सिंह चौहान से अपर सचिव कार्मिक व सतर्कता विभाग की जिम्मेदारी ली गई वापस। मोहन सिंह बर्निया से सचिव रेरा की जिम्मेदारी वापस व सुंदरलाल सेमवाल को सचिव रेरा की जिम्मेदारी दी गई है।