Big News : कड़ाके की ठंड में भी दून पुलिस का जोश कप्तान की मौजूदगी में रहा हाई … ज्वैलर्स की दुकान में लूट का प्रयास करने वाले सभी 3 हथियारबंद बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

0
50

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। जनपद के विकास नगर क्षेत्र में ज्वैलर्स की दुकान में लूट का प्रयास करने वाले सभी 3 हथियारबंद बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है। एसएसपी अजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने कड़ाके की ठंड में भी जबरदस्त घेरेबंदी कर बदमाशों को धर दबोच लिया है।

इससे पहले घटना के तत्काल बाद 3 में से 01 अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जबकि 2 बदमाश घटनास्थल से भाग निकले थे लेकिन फरार बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया है। एसएसपी अजय सिंह ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मोर्चा संभाला और घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस की टाइट घेरेबंदी से बदमाश जल्द गिरफ्त में आ गए।

आसन बैराज पर बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गया। आसपास के क्षेत्र में लगातार कांबिंग की गई। क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष लगातार कांबिंग करते रहे , घायल बदमाश के दो गोली लगी उपचार हेतु तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया।

दूसरा फरार बदमाश भी पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में घायल हो गया। घायल बदमाश के लगी एक गोली, उपचार हेतु तत्काल चिकित्सालय ले जाया जा रहा है।