Big News… केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिले महाराज, उत्तराखण्ड की सड़कों के लिए सीआरआईएफ से बजट देने की मांग की

0
101

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून/नई दिल्ली। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने केन्द्रीय सड़क अवसंरचना निधि (CRIF) के अंतर्गत उत्तराखण्ड राज्य के विभिन्न मोटर मार्गों के नवीनीकरण, सुधारीकरण, डामरीकरण के कार्यों को लेकर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग, जहाजरानी मंत्री नितिन जयराम गडकरी से मुलाकात की।

प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने केन्द्रीय सड़क अवसंरचना निधि (CRIF) के अंतर्गत उत्तराखण्ड राज्य के विभिन्न मोटर मार्गों के नवीनीकरण, सुधारीकरण, डामरीकरण के कार्यों को लेकर बुद्धवार को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग, जहाजरानी मंत्री नितिन जयराम गडकरी से उनके नई दिल्ली स्थित कार्यालय पर मुलाकात की।

महाराज ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से चर्चा करते हुए जोशीमठ में माणा-बद्रीनाथ मार्ग नेशनल हाईवे-58 के धंसने की जानकरी देते हुए उन्हें अवगत कराया कि उत्तराखण्ड राज्य के विभिन्न मोटर मार्गों की स्थिति अत्यंत जर्जर है जिसके दृष्टिगत आम जन को आवागमन हेतु भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए नवीनीकरण, सुधारीकरण, डामरीकरण के कार्यों के लिए केन्द्रीय सड़क अवसंरचना निधि (CRIF) से अति शीघ्र प्रदेश को बजट उपलब्ध करवाया जाए। केंद्रीय मंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया कि शीघ्र इस पर कार्रवाई की जाए।