Big News… कैबिनेट मंत्री की सौगात … नरेंद्रनगर विस के दुर्गम इलाकों से जुडेंगी सड़कें, सुबोध उनियाल के प्रयासों से मिली स्वीकृति

0
83
  • शासन ने 18 किमी सड़क एवं 2 पैदल पुलों के निर्माण की वित्तीय स्वीकृति दी, स्थानीय लोगों ने जताया मंत्री का आभार

क्रांति मिशन ब्यूरो

ऋषिकेश/देहरादून/टिहरी। मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत नरेंद्रनगर विस में 4 सड़कें एवं 2 पैदल पुल दुर्गम एवं सुदूरवर्ती गांवों से जुडेंगे। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के प्रयासों से शासन ने इन सड़कों एवं पुलों के निर्माण हेतु वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है। जिस पर स्थानीय ग्रामीणों ने कैबिनेट मंत्री का हार्दिक आभार जताया है।

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि नरेंद्रनगर विस क्षेत्र का विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता है। नरेंद्रनगर विस क्षेत्र में चार सड़कों (मुन्नाखाल-किरोड, बौंठ मोटर मार्ग, गजा-गौंताचली, घंटाकर्ण मोटर मार्ग, थौलीधार से पजेगांव, सिमस्वाड़ा मल्ला मोटर मार्ग, पाली-कर्णा देवी मोटर मार्ग) और दो पैदल पुलों (मरोड डोभ एवं पसर गांव) के निर्माण की वित्तीय स्वीकृति शासन की ओर से दी जा चुकी है। इस पर कैबिनेट मंत्री ने मुख्यमंत्री का आभार जताया।

ब्लाक प्रमुख राजेंद्र सिंह भंडारी, गजा निकाय की अध्यक्षा मीना खाती, नरेंद्रनगर मंडी अध्यक्ष वीर सिंह रावत, स्थानीय ग्रामीण महेंद्र गुसाईं से सड़क निर्माणों की वित्तीय स्वीकृति मिलने पर कैबिनेट मंत्री का आभार व्यक्त किया है। ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि इन सड़कों व पुलों के बनने से स्थानीय ग्रामीणों को आवाजाही करने में काफी सुविधा उपलब्ध होगी।