Big News : धर्मनगरी का माहौल बिगाड़ने वालों के विरुद्ध हरिद्वार पुलिस की कड़ी कार्यवाही, होटल में चल रहे अवैध देह व्यापार का किया भंडाफोड़

0
124
  • 2 होटल मैनेजर गिरफ्तार, फरार अन्य की तलाश जारी
  • खुद ग्राहक बन पुलिस ने खोले कई राज
  • दिल्ली और पंजाब की लड़कियों से कराया जा रहा था देह व्यापार
  • धर्मनगरी में अधर्म नही होगा माफ, जाना होगा जेल : एसएसपी हरिद्वार

क्रांति मिशन ब्यूरो

हरिद्वार। धर्मनगरी का माहौल बिगाड़ने वालों के विरुद्ध हरिद्वार पुलिस की कड़ी कार्यवाही, होटल में चल रहे अवैध देह व्यापार का किया भंडाफोड़। 2 होटल मैनेजर गिरफ्तार, फरार अन्य की तलाश जारी। खुद ग्राहक बन पुलिस ने खोले कई राज। दिल्ली और पंजाब की लड़कियों से कराया जा रहा था देह व्यापार। पैसों का लालच देकर दो युवतियों को धकेला था देह व्यापार के दलदल में। दलदल में फंसी दोनों पीड़िताओं को हरिद्वार पुलिस ने कराया मुक्त। व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेज, होता था रेट तय। एसएसपी अजय सिंह ने कहा धर्मनगरी में अधर्म नहीं होगा माफ, जाना होगा जेल।

हरिद्वार स्थित एक होटल में अवैध देह व्यापार की सूचना मिलने पर AHTU, CIU व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम के साझा प्रयास से अवैध देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए देह व्यापार के दलदल में फंसी लड़कियों को आजाद कराते हुए दो होटल मैनेजर को दबोचने में सफलता हासिल की जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

क्या है मामला

कुछ दिनों से हरिद्वार कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत स्थित होटल में लगातार देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। जिसपर हरिद्वार पुलिस ने कड़ी कार्यवाही की।

पुलिस कार्यवाही (टीम वर्क)
लगातार मिल रही देह व्यापार की सूचनाओं का भंडाफोड़ करने हेतु पुलिस टीम द्वारा सादे कपड़ों में खुद ग्राहक बन कर दलाल से व्हाट्सएप पर बात की। जिसपर दलाल द्वारा व्हाट्सएप पर महिलाओं की फोटो भेजकर रेट तय करने के साथ होटल की जानकारी साझा की गई।

इस पर 4 पुलिस कर्मी सादे कपड़ों में ग्राहक बन कर बताए गए होटल हिल व्यू में गए और बाकी पूरी टीम कुछ दूरी पर रुक गई। ग्राहक बन कर होटल गए पुलिस कर्मियों को होटल संचालक द्वारा 02 अलग अलग कमरों में 02 लड़कियों के होने की बात बताई जिस पर ग्राहक बन कर गए पुलिस कर्मियों द्वारा अपनी पूरी टीम को इसकी जानकारी साझा की गई।

मौके पर पहुंच कर पुलिस टीम द्वारा बताए गए कमरों को खुलवाने पर 02 अलग अलग कमरों से 02 लड़कियां (पीड़िताए) मिली। जिनके द्वारा बताया गया की वो काम धंधे की तलाश में हरिद्वार आई थी जिनकी मुलाकात रेलवे स्टेशन पर सपना राजपूत नाम की महिला से हुई जिसने इनकी मुलाकात हिल व्यू होटल में काम करने वाले मैनेजर इबदुल्लाह उर्फ रिहान व सोनू से कराई जिनके द्वारा इनको पैसों का लालच दे कर इस गलत धंधे में धकेल दिया गया।

जिसमें से सपना राजपूत व सोनू ग्राहक लेकर आते थे और इबदुल्लाह उर्फ रिहान एवं मुकेश शर्मा अपने अपने होटलों क्रमशः होटल हिल व्यू व होटल रैमसन में कमरे उपलब्ध कराते थे।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त

  •  इबदुल्लाह उर्फ रिहान निवासी निवासी ग्राम रसूलपुर दबेढी थाना कोतवाली बुढ़ाना, मु0 नगर उ0प्र0  (होटल मैनेजर हिल व्यू)
  • मुकेश शर्मा निवासी जींद थाना सदर जिला जिंद हरियाणा (होटल मैनेजर रैमसन)

फरार/वंचित अभियुक्त

  • सोनू नाम पता नामालूम
  •  सपना राजपूत नाम पता ना मालूम

पुलिस टीम

AHTU
CIU
कोतवाली नगर