Big News… रिलायंस डकैती में डीएसपी गिरफ्तार, सोने के लुटेरे गैंग को जड़़ से उखाड़ फेंकने को दून पुलिस ने कसी कमर

0
29
  • सांगली महाराष्ट्र में रिलायंस शोरूम में हुई डकैती की घटना के मुख्य अभियुक्त अनिल सोनी उर्फ डीएसपी को दून पुलिस ने यमुनानगर हरियाणा से किया गिरफ्तार
  • देहरादून में रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई डकैती की घटना की रेकी में भी शामिल था अभियुक्त

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। रिलायंस डकैती में डीएसपी गिरफ्तार। सोने के लुटेरे गैंग को जड़़ से उखाड़ फेंकने को दून पुलिस ने कसी कमर। सांगली महाराष्ट्र में रिलायंस शोरूम में हुई डकैती की घटना के मुख्य अभियुक्त अनिल सोनी उर्फ डीएसपी को दून पुलिस ने यमुनानगर हरियाणा से किया गिरफ्तार। देहरादून में रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई डकैती की घटना की रेकी में भी शामिल था अभियुक्त।

सांगली महाराष्ट्र में रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई डकैती की घटना के मुख्य अभियुक्त अनिल सोनी उर्फ डीएसपी को दून पुलिस द्वारा यमुनानगर हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त द्वारा सांगली महाराष्ट्र में खुद को डिप्टी एस0पी0 बताकर अपने साथियों के साथ रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था।

अभियुक्त देहरादून में रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई डकैती की घटना में भी शामिल था, जिसके द्वारा घटना से पूर्व ज्वैलरी शोरूम की रेकी की गई थी। अभियुक्त को देहरादून लाकर उससे विस्तृत पूछताछ की जायेगी। सूचना महाराष्ट्र पुलिस से भी साझा की जा रही है।