Big News : विकास कार्यों का शिलान्यास करने पहुंचे महापौर गामा का वार्ड के लोगों ने किया स्वागत

0
124

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून।  महापौर सुनील उनियाल गामा ने वार्ड संख्या 53 माता मंदिर और 54 वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग में 90 लाख (लगभग) के विकास कार्यों का शिलान्यास किया।  इस अवसर पर क्षेत्रीय जनता ने वार्ड में नगर निगम द्वारा लगातार हो रहे विकास कार्यों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए महापौर सुनील उनियाल का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया।

इस अवसर पर माननीय महापौर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि नगर निगम सदैव प्रतिबद्धता पूर्वक कार्य कर देहरादून महानगर के सर्वांगीण विकास को पूरे 100 वार्डों तक पारदर्शिता के साथ लगातार पहुंच रहा है। जहां एक तरफ नागरिक सुविधाओं की मजबूती पर बल दिया गया है वहीं पर स्वच्छता व्यवस्था और प्रकाश व्यवस्था पर भी विशेष फोकस किया गया है।

महापौर ने समस्त नगर वासियों का आह्वान करते हुए कहा कि हम सभी को जागरूक होना पड़ेगा, हम सबको संकल्प लेना पड़ेगा कि कूड़े को इधर-उधर ना फेंकें , अपने आसपास की स्वच्छता की जिम्मेदारी लें, सिंगल यूज पॉलिथीन का बहिष्कार करें क्योंकि यह आने वाली पीढियां के लिए बहुत खतरनाक है।

इस अवसर पर पार्षद अनूप नौडियाल, मनमोहन धनैई, अंबिका कोठियाल, अवर अभियंता रमेश बिष्ट एवं वार्डों के सम्मानित‌ नागरिक‌गण उपस्थित रहे।