Big News… सोशल मीडिया पर गुलदार के हमले का वीडियो वायरल कर भ्रामक सूचना फैलाने वाले के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

0
25
  • कुछ अराजक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर गुलदार के हमले का एक वीडियो वायरल करते हुए उसे देहरादून शहर का बताते हुए आमजन में भय व्याप्त करने का किया जा रहा था प्रयास
  • वन विभाग द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना रायपुर में आई0टी0 एक्ट तथा आई0पी0सी0 की संबंधित धाराओं में दर्ज किया केस

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। सोशल मीडिया पर गुलदार के हमले का वीडियो वायरल कर भ्रामक सूचना फैलाने वाले के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा। राजपुर क्षेत्र में गुलदार द्वारा एक बालक पर हमला किए जाने की घटना के बाद एसएसपी अजय सिंह के निर्देशों पर राजपुर तथा रायपुर पुलिस द्वारा वन विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर दिन रात नियमित रूप से प्रभावित इलाके में गस्त करते हुए लोगों को सावधानी बरतने हेतु सचेत किया जा रहा है।

आज कुछ अराजक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर गुलदार के हमले का एक वीडियो प्रसारित कर उक्त वीडियो को देहरादून का बताते हुए आमजन के मध्य भय व्याप्त करने का प्रयास किया गया, जिससे इस प्रकार की घटनाओं की रोकथाम में लगी एजेंसीज को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

उक्त वायरल वीडियो के संबंध में वन विभाग की ओर से दी गयी तहरीर के आधार पर थाना रायपुर पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 469/186 भादवि व धारा – 65 आई0टी0 एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया है।