Big Political News … मोदी-धामी का क्रेज … उत्तराखंड में भगवा रंग में रंगने की मची होड़… भाजपा ज्वाइन करने वालों की तादात बढ़ने से 3 पालियों में करना पड़ा ज्वाइनिंग कार्यक्रम…  पूर्व कैबिनेट मंत्री, कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और मीडिया प्रभारी सहित हजारों ने ली भाजपा की सदस्यता

0
97

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का क्रेज … उत्तराखंड में भगवा रंग में रंगने की मची है होड़… भाजपा ज्वाइन करने वालों की तादात बढ़ने से 3 पालियों में करना पड़ा ज्वाइनिंग कार्यक्रम…  पूर्व कैबिनेट मंत्री, कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और मीडिया प्रभारी सहित हजारों ने ली भाजपा की सदस्यता। पूर्व कैबिनेट मंत्री समेत कांग्रेस एवं विभिन्न दलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों समेत हजारों लोगों ने आज भाजपा की सदस्यता ली हैं । इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, लगातार पार्टी में शामिल होने वालों का सैलाब बताता है कि पीएम मोदी और सीएम धामी के नेतृत्व में समूचा उत्तराखंड भी भाज़पामय हो गया है । इसलिए मोदी जी के चुनावी रथ का राज्य की सभी सीटों पर प्रचंड जीत की हैट्रिक के साथ आगे बढ़ना निश्चित है ।

प्रदेश मुख्यालय में आज पार्टी ज्वाइन करने वालों की तादात इतनी अधिक रही कि कार्यक्रम को 3 पालियों में संपन्न करना पड़ा । इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने सभी नवांगतुकों का फूल माला और पटका पहनाकर स्वागत किया । अपने संबोधन में उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले सभी राजनैतिक कार्यकर्ताओं को पार्टी का मुखिया होने के नाते उनके मान सम्मान का भरोसा दिलाया । उन्होंने कहा, पीएम श्री नरेंद्र मोदी मोदी के मार्गदर्शन एवं कम श्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में देश की भांति प्रदेश का भी चौमुखी विकास हो रहा है। आज देशवासियों को आगमी 5 वर्षों में भारत के तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनने और विकसित देशों में शुमार होने का पूरा भरोसा है । साथ ही वर्तमान नीतियां और हालत बताते हैं कि इस सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड के नाम होने वाला है । यही वजह है कि लगातार एक के बाद एक, प्रदेश स्तर पर ज्वाइनिंग अभियानों में विभिन्न पार्टियों के राजनैतिक कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ रहा है । आज अधिक संख्या के चलते 3 पालियों में ज्वाइनिंग कराना दर्शाता है कि सम्पूर्ण उत्तराखंड भाजपामय बन गया है ।

भट्ट ने पार्टी में शामिल होने वाले लोगों का जोश पढ़ते हुए कहा, आप सभी बेहद सौभाग्यशाली हैं कि विश्व का सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व, सर्वश्रेष्ठ पार्टी और सर्वश्रेष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ रहे हैं । कांग्रेस पार्टी समेत विपक्ष के पास न विचारधारा है, न मुद्दे हैं और न ही नेतृत्व है, यही वजह है कि भाजपा शामिल होने वालों का कारवां लगातार बढ़ने वाला है । उन्होंने दावा किया कि मोदी जी के चुनावी रथ का राज्य की सभी सीटों पर प्रचंड जीत की हैट्रिक के साथ आगे बढ़ना निश्चित है ।

2 हजार से अधिक समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता लेने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धन्ने ने कहा पीएम मोदी और सीएम धामी के कामों से प्रभावित होकर उनकी सम्पूर्ण जन एकता पार्टी आज यहां है । पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और सीएम धामी के नेतृत्व उत्तराखंड विकास के हाइवे पर दौड़ रहा है । ठीक उसी तरह वह टिहरी को भी प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ जनपद बनाने के कृत संकल्प के साथ हम सभी भाजपा में आए हैं । उनके साथ भाजपा में शामिल होने वालों में जिला पंचायत सदस्य  सुषमा सजवान,  संगीता ज्याडा,  कुंती सजवान, पूर्व पंचायत सद्स्य  रागिनी भट्ट,  मूर्ति सिंह नेगी,  देवेंद्र डुमोगा,  कृष्ण सिंह रावत,  दिनेश मियां, विनोद नेगी, अरविंद खारोला, छात्र संघ अध्यक्षों में योगेश पाल, राजवीर भंडारी, प्रताप गोसाई, विजयपाल रावत, प्रशांत उनियाल, कुशवीर तड़ियाल,  रविंद्र रावत,  अलंकर सुमन, पूर्व प्रमुख एवं क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधियों में पूर्व प्रमुख  आनंदी नेगी,  संजय मैठाणी, ज्येष्ठ उप प्रमुख जगमोहन नेगी,  पदम सिंह नेगी, नारायण सिंह पवार, प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल  अतीक अहमद,  करम सिंह तोपवाल, संजय सजवान,  दीपक राणा, असद अली,  गंगाधर चमोली, पार्टी संगठन से नगर अध्यक्ष अध्यक्ष फारुख शेख, देव सिंह पुंडीर, सोमवारी लाल सकलानी, शशि भूषण भट्ट, बलवीर पुंडीर, कृष्णा, मुंबई सिंह गुनसोला अनीता भंडारी, अनीता थपलियाल दिनेश उनियाल आदि थे।

वहीं इसके अतिरिक्त कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री एवं मीडिया प्रभारी पीके अग्रवाल ज़िला अध्यक्ष पछुवादून लक्ष्मी अग्रवाल प्रदेश प्रवक्ता  किरण सिंह, प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस सुरेंद्र ठाकुर, प्रदेश सचिव एस विक्रांत प्रजापति, रॉबिन चौधरी समेत बड़ी संख्या में सैकड़ों कांग्रेसी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा को सदायता ली । इस दौरान श्रीमती लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा, भाजपा के विचारों और मोदी धामी के विकास के कार्यों से प्रभावित होकर हम पुनः पार्टी में आए हैं । संगठन जो भी भूमिका और कार्य हमे सौंपेगी उसे हम सभी पूर्णतया क्षमता से उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे ।

इसी तरह उत्तरकाशी से वरिष्ठ कांग्रेस नेता हेम चंदमोला के साथ अशरफ राणा, मोहनलाल मटवान, कमल लाल, राम दयाल, दलवीर चंद रमोला, जवाहरलाल मटवान घनश्याम लाल, श्रीमती सुनीता रमोला ने पार्टी का दामन थामा ।  यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष एवं श्रीनगर से दो बार विधानसभा चुनाव लड़े मोहन काला ने भी सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ली ।