Good News : मोदी सरकार की उत्तराखण्ड को दिवाली से पूर्व सौगात… यूपी-उत्तराखंड में NH-734 खंड के मुरादाबाद – ठाकुरद्वारा – काशीपुर, मुरादाबाद और काशीपुर बाईपास सहित सेक्शन के सुधार और उन्नयन के कार्य के लिए 2,006.82 करोड़ स्वीकृत

0
161

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून।  केन्द्र की मोदी सरकार से उत्तराखंड के बाशिंदों के लिए दिवाली से पहले खुशख़बरी आई है। गत दिनों दिल्ली प्रवास के दौरान  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा किये गये  अनुरोध पर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखण्ड के लोगों को सौगात दी है ।  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड राज्य में NH-734 खंड के मुरादाबाद – ठाकुरद्वारा – काशीपुर, मुरादाबाद और काशीपुर बाईपास सहित सेक्शन के सुधार और उन्नयन के कार्य को 2,006.82 करोड़ रुपए की लागत के साथ स्वीकृति दी गई है।  केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने यह जानकारी  साझा की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इसके लिए आभार व्यक्त किया है ।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने प्रधानमंत्री मोदी व केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया 

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड राज्य में NH-734 खंड के मुरादाबाद – ठाकुरद्वारा – काशीपुर, मुरादाबाद और काशीपुर बाईपास सहित सेक्शन के सुधार और उन्नयन के कार्य को 2,006.82 करोड़ रुपए की लागत के साथ स्वीकृति दिए जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय सङक परिवहन व राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी का आभार व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन विकास के हाईवे से निश्चित रूप से उत्तराखण्ड में पर्यटन और उद्योगों के विकास को बल मिलेगा । मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में राज्य में कनेक्टीवीटी में अभूतपूर्व काम हुआ है। जिसका लाभ भी राज्य को हो रहा है।