Top News : बेहतरीन कार्यों के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम धामी की पीठ थपथपाई, उत्तराखण्ड के विकास के लिए हरसंभव मदद का भरोसा दिया

0
143

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज की अपनी सफल उत्तराखंड यात्रा पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पीठ थपथपाई। पीएम मोदी ने कहा धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड विकास की नई ऊंचाई छूयेगा। उन्होंने सीएम धामी को हरसंभव मदद का भरोसा भी दिया।

प्रधानमंत्री मोदी का ‘हाथ’ सिर पर पड़ने से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड की तरक्की के लिए और अधिक ऊर्जा के साथ करेंगे।

शोसल मीडिया में सीएम धामी ने लिखा…

देवभूमि उत्तराखण्ड के दौरे के उपरांत आज यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नई दिल्ली प्रस्थान से पूर्व उनका आशीर्वाद व मार्गदर्शन प्राप्त किया।

आज का दिन देवभूमि उत्तराखण्ड के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में अंकित हो गया है। निश्चित तौर पर आदरणीय प्रधानमंत्री जी के आदि कैलाश व जागेश्वर धाम आगमन से ‘मानसखंड मंदिर माला मिशन’ को वैश्विक स्तर पर आध्यात्मिक एवं धार्मिक पर्यटन क्षेत्र के रुप में नई पहचान मिलेगी।

माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा अनेकों परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास से क्षेत्र का अभूतपूर्व विकास होगा जिसके फलस्वरूप और अधिक संख्या में श्रद्धालु आएंगे एवं स्थानीय लोगों की आजीविका में वृद्धि होने के साथ ही उन्हें रोजगार के नए अवसर भी प्राप्त होंगे।
@PMOIndia