किच्छा : कोरोना काल में घर-घर पहुंचा रहे मदद

पंडित राम सुमेर शुक्ल स्मारक ट्रस्ट कर रहा जरूरतमंदों की सहायता

0
335

क्रांति मिशन ब्यूरो
किच्छा। पंडित राम सुमेर शुक्ल स्मारक ट्रस्ट की ओर से किच्छा व पंतनगर-शांतिपुरी क्षेत्र में घर-घर सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव लगातार 25 दिनों से करने के बाद अब किच्छा नगर, ग्रामीण व पंतनगर क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुंचाने का कार्य शुरू किया गया है।
पंडित राम सुमेर शुक्ल स्मारक ट्रस्ट की ओर से कोरोना महामारी से बचाव के लिए दो वाहनों द्वारा लगातार 25 दिनों से किच्छा शहर, ग्रामीण तथा पंतनगर-शांतिपुरी क्षेत्र में घर-घर सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव कराया जा रहा है। लगभग किच्छा के संपूर्ण क्षेत्र में छिड़काव के बाद पंडित राम सुमेर शुक्ल स्मारक ट्रस्ट की ओर से अब जरूरतमंद परिवारों को कच्चा राशन उपलब्ध कराने की मुहिम ट्रस्ट ने शुरू की है।
पंडित राम सुमेर शुक्ला स्मारक ट्रस्ट की ओर से विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि ट्रस्ट ने 3 मई तक के लॉक डाउन अवधि में क्षेत्र के 5000 परिवारों को राशन उपलब्ध कराने का लक्ष्य लिया है, जिसके क्रम में आज 500 पैकेट कच्चा राशन क्षेत्र में वितरित किया गया है, सरकार द्वारा भी पात्र व्यक्तियों को राशन उपलब्ध कराई जा रही है फिर भी जिन जरूरतमंद परिवारों तक राशन नहीं पहुंच पा रहा है उन तक राशन पहुंचाने का जिम्मा पंडित राम सुमेर शुक्ल स्मारक ट्रस्ट ने लिया है। इसी क्रम में आज से राशन वितरण का कार्य प्रारंभ किया गया है।