धाकड़ प्रचार : नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कर रहे दनादन प्रचार, रांची में रोड शो में उमड़े लोग, जनता ने जेसीबी में चढ़कर फूलों की वर्षा से सीएम धामी का किया स्वागत

0
43

भुवन उपाध्याय

रांची/देहरादून। पीएम नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देश के प्रत्येक राज्य में रोड शो और जनसभा कर‌ रहे हैं। उत्तराखंड में मोदी के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों और राज्य सरकार द्वारा जनहित में लिए बड़े एवं कठोर निर्णयों को धामी देश की जनता को बता रहे हैं। उत्तर प्रदेश, देश की राजधानी दिल्ली, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल समेत हर राज्य में धाकड़ धामी दनादन प्रचार अभियान चलाये हुए हैं।

बृहस्पतिवार को धाकड़ धामी ने झारखंड की राजधानी रांची में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से प्रचंड बहुमत मांगा।‌ रांची से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी संजय सेठ की नामांकन रैली/रोड शो में शामिल हुए सीएम धामी। स्थानीय जनता ने जेसीबी में चढ़कर फूलों की वर्षा से सीएम धामी का किया स्वागत, अतिक्रमण के विरुद्ध धाकड़ धामी मॉडल को जनता ने दिया समर्थन।

कठोर निर्णय और मजबूत इच्छा शक्ति बनी सीएम धामी की पहचान। भाजपा के स्टार प्रचारक सीएम धामी के लिए झारखंड में दिखी जनता की दीवानगी।