बहुत ही दुखद खबर है … चंपावत से पूर्व विधायक उत्तराखण्ड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन

0
95

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। बहुत ही दुखद खबर है … चंपावत से पूर्व विधायक उत्तराखण्ड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का प्रातः दून हॉस्पिटल देहरादून में स्वर्गवास हो गया है। मृदुभाषी व मिलनसार गहतोड़ी के निधन से भाजपा संगठन और राज्य सरकार सदमे में है।

मुख्यमंत्री धामी ने विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर गहरा शोकं व्यक्त किया 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर गहरा शोकं व्यक्त करते हुए कहा है वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक, प्रिय मित्र और बड़े भाई श्री कैलाश गहतोड़ी जी के निधन का पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं। कैलाश जी का जाना संगठन, प्रदेश के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है।

इस असीम कष्ट को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूँ। आपने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया, आप एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएँगे। एक विधायक के रूप में चम्पावत क्षेत्र के विकास के प्रति आपका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।

धामी ने कहा है राजनीति और जनसेवा के क्षेत्र में आपसे मिला सानिध्य इतना आत्मीय और हृदय के निकट था कि आज विश्वास करना अत्यंत कठिन है कि आप हमारे बीच नहीं हैं। एक अच्छे मित्र और बड़े भाई के रूप में आप सदैव याद आएंगे। चम्पावत के विकास को लेकर जो आपके संकल्प थे उन्हें पूर्ण करने की दिशा में हम समर्पित होकर कार्य करेंगे।

ईश्वर से पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह अपार कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।