सीएम के निर्देश पर प्रदेश भर के क्वारेंटाइन सेंटरों को किया गया दुरूस्त

मरीजों को बेहतर उपचार दिये जाने हेतु मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह अधिकारियों से कर रहे लगातार बात, कमियों की बात सामने आने पर उन्हें दुरूस्त करने को कर रहे निर्देशित

0
456

क्रांति मिशन ब्यूरो
देहरादून। कोरोना से प्रदेशवासियों को बचाने के लिये राज्य सरकार पूरे दमखम के साथ काम कर रही है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना संक्रमण पर बराबर नजर बनाये हुये हैं। मुख्यमंत्री अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कोरोना से लोगों को बचाने के लिये सरकार के प्रयासों पर लगातार अपडेट ले रहे हैं। जहां से भी कमियों की सूचनायें मिल रही हैं उस पर सुधार के लिये अपने अधिकारियों और जिलाधिकारियों को निर्देशित कर रहे हैं। इस बीच प्रदेश के कुछ क्वारेंटाइन सेंटरों पर अव्यवस्थाओं की सूचना मिलने पर सीएम ने मुख्यमंत्री आवास में मुख्य सचिव के साथ ही शासन के उच्चाधिकारियों के साथ प्रदेश में कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के साथ ही क्वॉरेंटाइन सेंटरों की व्यवस्थाओं को सुव्यवस्थित करने के व्यापक निर्देश भी दिये। सीएम ने कहा कोरोना मरीजों को बेहतर उपचार के साथ ही स्वच्छ वातावरण भी दिया जाये, जिससे उनकी सेहत में जल्द सुधार हो सके।
मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रदेशभर के क्वारेंटाइन सेंटरों को सेनेटाइज किया गया। हालांकि कई सेंटरों से यह बात सामने आई कि वहां पर पहले से ही मरीजों को बेहतर उपचार और वातावरण संबंधित अधिकारियों द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है। प्रदेश भर के कई क्वारेंटाइन सेंटरों से सेनेटाइजेशन करने और साफ सफाई की तस्वीर आपको दिखाते हैं।

एक नजर तस्वीरों पर