हल्द्वानी : कांग्रेस नेता सुमित ने विभिन्न महत्वपूर्ण स्थानों में कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाया

विभिन्न महत्वपूर्ण स्थानों में एन्टी बैक्टिरियल (सेनेटाइजर) स्प्रे किया सुमित ने

0
377

क्रांति मिशन ब्यूरो

हल्द्वानी। जानलेवा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिये आज AICC सदस्य कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश के नेतृत्व में हल्द्वानी शहर के विभिन्न महत्वपूर्ण स्थानों में एन्टी बैक्टिरियल (सेनेटाइजर) स्प्रे के साथ साथ कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया।
शहर को सैनिटाइज करने की शुरुआत प्रातः 11 बजे से की गयी। मुख्य बाजारों में और भीड़भाड़ वाले इलाकों में एन्टी बैक्टिरियल (सेनेटाइजर) स्प्रे कर सुमित हृदयेश ने लोगों को न सिर्फ जागरूक किया बल्कि कैसे खुद को सैनिटाइज रखें इसके बारे में भी जानकारी दी।
शाम 4 बजे तक मुख्य बाजार के साथ साथ रोडवेज, तहसील, SDM कोर्ट, रजिस्ट्रार ऑफिस, कोतवाली, नगर निगम में स्प्रे किया गया।
इस दौरान कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने कहा कि यह सब का सामाजिक दायित्व है कि इस बीमारी से मिलकर लड़ा जाए। लिहाजा सब को जागरूक रहने की जरूरत है जिससे कि कोरोना वायरस को हराया जा सके।
कोरोना से जंग में योगेश शर्मा (अध्यक्ष, प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल हल्द्वानी), गोविंद बगड़वाल (अध्यक्ष, देवभूमि व्यापार मंडल हल्द्वानी), जगमोहन बगड़वाल, संजू पाना, डॉ मयंक भट्ट (कांग्रेस प्रदेश सचिव), हेमन्त साहू (कांग्रेस जिला महामंत्री), गुरप्रीत प्रिंस (प्रदेश उपाध्यक्ष, यूथ कांग्रेस), त्रिलोक सिंह कठायत (विधानसभा अध्यक्ष युथ कांग्रेस), अधिवक्ता बृजेश बिष्ट, हर्षित जोशी ने सुमित हृदयेश का सहयोग किया।