महत्वपूर्ण समाचार : भविष्य निधि से संबंधित समस्या हो तो चले आइये 10 अक्टूबर को पीएफ दफ्तर

0
108
  • क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त-प्रथमध्प्रभारी अधिकारी विश्वजीत सागर की अध्यक्षता में “निधि आपके निकट” कार्यक्रम का हो रहा आयोजन

भुवन उपाध्याय
देहरादून। कर्मचारियों को भविष्य निधि से संबंधित समस्या का निराकरण कराना हो या फिर नियोक्ताओं का भविष्य निधि से संबंधित कोई कार्य अटका हो तो 10 अक्टूबर, 2022 (सोमवार) को व्योमप्रस्थ, कांवली, जी.एम.एस. रोड, देहरादून स्थित भविष्य निधि कार्यालय पहुंच जाइये। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन द्वारा शिकायत निवारण तंत्र के दायरे में कर्मियों के साथ-साथ नियोक्ताओं को लाने के उद्देश्य से हर माह की 10 तारीख को “निधि आपके निकट” कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। महीने की 10 तारीख को अवकाश होने की स्थिति में उक्त कार्यक्रम को अगले कार्यदिवस पर आयोजित किया जाता है। क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त-प्रथमध्प्रभारी अधिकारी विश्वजीत सागर की अध्यक्षता में इस माह की 10 तारीख को भी उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त-प्रथमध्प्रभारी अधिकारी विश्वजीत सागर ने बताया कि सभी हितधारकों से अनुरोध है कि यदि उनका कोई सुझाव या शिकायत है तो तत्संबंधी तथ्यों के साथ उक्त कार्यक्रम में प्रतिभाग करें ताकि मामलों का निपटान “निधि आपके निकट” कार्यक्रम के अंतर्गत त्वरित गति से किया जा सके। “निधि आपके निकट” में विभिन्न हितधारकों के लिए निम्नलिखित समय निर्धारित किया गया है। आप अपनी सहूलियत के लिए तय समय पर कार्यालय पहुंचे।

कर्मचारी भविष्य निधि के सदस्यों एवं संस्थानो के नियोक्ताओं के लिए

  • प्रातः 10 से दोपहर 4 बजे तक
  • छूट प्राप्त संस्थानों के लिए – सायं 4 बजे से 5 बजे तक