Big News… विधानसभा सत्र के लिए भराड़ीसैंण पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, मातृ शक्ति ने किया वेलकम

0
234

क्रांति मिशन ब्यूरो

भराड़ीसैंण-गैरसैण।  विधानसभा सत्र में प्रतिभाग हेतु भराड़ीसैंण-गैरसैण पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का मातृ शक्ति के द्वारा स्वागत एवं अभिनंदन।

राज्यपाल का विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने किया स्वागत

भराड़ीसैंण।  भराड़ीसैंण विधानसभा पहुंचने पर राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह का विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने उनका स्वागत किया।

रविवार सुबह 11:40 पर राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह का चॉपर भराड़ीसैंण के हैलीपेड पहुंचा जहां विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने फूलों का बुक्के देकर उनका स्वागत किया।

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने किया हवन

भराड़ीसैंण। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने भराड़ीसैंण विधानसभा में हवन पूजन कर प्रदेश वासियों की सुख शांति की कामना की।

आपको बता दें उत्तराखंड की पंचम विधानसभा का बजट सत्र कल यानी 13मार्च से उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैण के भराड़ीसैंण में आयोजित किया जा रहा है।

रविवार सुबह विधानसभा अध्यक्ष ने भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में हवन पूजन कर सत्र सुचारू और प्रदेश के हित में चलने की कामना की।

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है की बजट सत्र शांति और सुचारू रूप से चलेगा जिससे प्रदेश का विकास होगा।