Big News : मेयर गामा के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चला वार्ड संख्या 67 मोहकमपुर में, लोग बोले – थैंक्यू मेयर साहब

0
98
  • मेयर बोले स्वस्थ जीवन की बुनियाद स्वच्छता से ही शुरू होती है
  • स्वच्छता को महोत्सव के रूप में मनाए जाने वाले वृहद अभियान स्वच्छ वार्ड सुंदर दून के अंतर्गत चले स्वच्छता अभियान में लोगों ने बढ़-चढ कर किया प्रतिभाग

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। मेयर सुनील उनियाल गामा के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चला वार्ड संख्या 67 मोहकमपुर में। लोग बोले – थैंक्यू मेयर साहब। मेयर बोले स्वस्थ जीवन की बुनियाद स्वच्छता से ही शुरू होती है। स्वच्छता को महोत्सव के रूप में मनाए जाने वाले वृहद अभियान स्वच्छ वार्ड सुंदर दून के अंतर्गत चले स्वच्छता अभियान में लोगों ने बढ़-चढ कर किया प्रतिभाग।

 

2 घंटे तक चले इस अभियान में मेयर सुनील उनियाल गामा ने झाड़ू थाम कर सड़कों की सफाई की जिसमें क्षेत्र वासियों ने भरपूर सहयोग प्रदान किया। नालियों में कहीं कूड़ा दिखता तो घास काटने वाली तलवार लेकर मेयर सुनील उनियाल गामा खुद आगे बढ़कर सफाई करने लगे। यह देख क्षेत्रवासी भी झाड़ू ,वेस्ट पिकर, घास काटने वाली तलवार लेकर साथ चल पड़े।

स्वच्छता अभियान के दौरान स्थानीय लोगों ने मेयर सुनील उनियाल गामा का अभिवादन किया। मेयर ने लोगों से साथ जुड़ने को कहा।

मेयर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि स्वच्छता और जागरूकता आपस में जुड़ा हुआ विषय है। निवासियों की जागरूकता ही स्वच्छता के प्रसार को बढ़ावा देगी। जब आम जनमानस स्वच्छ भारत सुंदर दून अभियान के साथ जुड़ेगा तो स्वत: ही औरों में जागरूकता बढ़ेगी। लोगों में जागरूकता बढ़ेगी तो सफाई का स्तर खुद बढ़ेगा। सफाई का स्तर बढ़ेगा तो स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। इससे देहरादून भारत के सर्वश्रेष्ठ स्वच्छ नगरों में अपना मुकाम स्थापित कर पाएगा।