जनता का सेवक पालती मारकर बैठा उनके साथ जमीन पर … मुख्यमंत्री धामी ने उत्तरकाशी में गांव वालों के साथ लगाई रात्रि चौपाल, समस्याएं सुनी

0
328

क्रांति मिशन ब्यूरो

उत्तरकाशी।  “मुख्य सेवक आपके द्वार” कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दो दिवसीय उत्तरकाशी जनपद भ्रमण के अंतर्गत आज सांयः मुख्यमंत्री धामी ने ग्राम नेताला पहुंचकर ग्रामीणों के मध्य चौपाल लगाकर समस्याओं को सुना। इस अवसर पर मुख्यमंत्री को अपने मध्य पाकर ग्रामीणों में भारी उत्साह देखने को मिला।

स्थानीय लोगों ने कहा कि उत्तराखंड के 22 साल के इतिहास में धामी के रूप में पहला मुख्यमंत्री देखने को मिला है जो इस प्रकार चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हैं। गढ़वाल-कुमाऊं की राजनीति से परे हटकर उत्तराखंड के सर्वांगीण विकास और जन जन के सरोकार को जीवंत करने के भगीरथ प्रयास को स्थानीय जनता ने खुलकर समर्थन दिया। चौपाल के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नेताला स्थित होमस्टे में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

दो दिवसीय उत्तरकाशी दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को उत्तरकाशी मुख्यालय में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने के उपरांत रात्रि विश्राम हेतु ग्राम नेताला में भागीरथी नदी किनारे स्थित होमस्टे पहुंचे। इस अवसर पर भारी संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री धामी का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने ग्राम वासियों का हाल-चाल जाना। मुख्यमंत्री ने सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में भी फीडबैक लिया।