Big News : वादे के पक्के धामी … उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता जल्द‌ हो रही है लागू, जनता से किए वादे लगातार पूरे कर रहे हैं मुख्यमंत्री

0
59
  • यूनिफॉर्म सिविल कोड का मसौदा तैयार करने के लिए बनी कमेटी 2 फरवरी को अपना ड्राफ्ट प्रदेश सरकार को सौंपेगी
  • सीएम धामी ने कहा – आगामी विधानसभा सत्र में विधेयक लाकर समान नागरिक संहिता को प्रदेश में लागू करेंगे

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनता से किए वादे लगातार पूरे कर रहे हैं। धामी एक और वादे को निभाने के करीब हैं। उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता लागू करने के वादे को सीएम धामी जल्द पूरा करने जा रहे हैं। यूनिफॉर्म सिविल कोड का मसौदा तैयार करने के लिए बनी कमेटी 2 फरवरी को अपना ड्राफ्ट प्रदेश सरकार को सौंपेगी। मुख्यमंत्री ने इस संबंध में कहा है कि आगामी विधानसभा सत्र में विधेयक लाकर समान नागरिक संहिता को प्रदेश में लागू करेंगे।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के ‘एक भारत,श्रेष्ठ भारत’ के विजन और चुनाव से पूर्व उत्तराखण्ड की देवतुल्य जनता के समक्ष रखे गए संकल्प एवं उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप हमारी सरकार प्रदेश में समान नागरिक संहिता लागू करने हेतु सदैव प्रतिबद्ध रही है।

यूनिफॉर्म सिविल कोड का मसौदा तैयार करने के लिए बनी कमेटी 2 फरवरी को अपना ड्राफ्ट प्रदेश सरकार को सौंपेगी और हम आगामी विधानसभा सत्र में विधेयक लाकर समान नागरिक संहिता को प्रदेश में लागू करेंगे।
#UCCInUttarakhand