Big News : कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने नरेंद्रनगर के दोगी पट्टी क्षेत्र में अनिल बलूनी के लिए वोट मांगे

0
108

क्रांति मिशन ब्यूरो

नरेंद्रनगर।  विधानसभा क्षेत्र नरेंद्रनगर के दोगी पट्टी में भ्रमण कर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने क्षेत्रवासियों से गढ़वाल लोक सभा भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान करने की अपील की, इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी 11 अप्रैल को आईडीपीएल में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसभा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कहा।

मंगलवार को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करने हेतु कार्यकर्ताओं के संग दोगी पट्टी पहुंचे। यहां उन्होंने शिवपुरी, नौडू काटल, तिमली भट्या, मजियाडी, मठियाली, जमोला, क्यारा, कोटर, घेराधार, बान्सकाटल, भैरगिड़, घीगुड़, पजैं गांव, बैराई गाँव, बामुण्ड, चमेली, ल्वेल, लोडसी, हिण्डोला , मुंडाला, बागी, नाई, मिंडाथ, पूर्वाला, ससमण, बुगाला, गंगलसी बडीर, कौडियाला, सिंगटाली,
ब्यासी और गूलर में भ्रमण कर क्षेत्रवासियों से गढ़वाल लोक सभा भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कहा कि अगर लोकसभा में भाजपा की 400 पार सीटें होंगी तो देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी शक्ति बनने से कोई नही रोक सकता है। कहा कि सभी को अपना अमुल्य वोट देकर नरेंद्र मोदी को फिर से भारत का प्रधानमंत्री बनाना ही हम सब का लक्ष्य है।