Big News : मुख्यमंत्री धामी ने कहा – कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार करने के लिए तड़प रही है, 60 सालों तक कांग्रेस के तुष्टिकरण ने देश के विकास को रोका, सीएम धामी ने फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के पक्ष में जनसभा को किया संबोधित

0
60
  • कमल के फूल पर गया एक-एक वोट भ्रष्टाचारी विपक्षियों पर चोट करेगा और इन्हें जड़ से उखाड़ फेंकेगा : मुख्यमंत्री

क्रांति मिशन ब्यूरो

सेहतपुर, फरीदाबाद (हरियाणा)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को सेहतपुर, फरीदाबाद (हरियाणा) में संसदीय क्षेत्र फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने सभी का स्वागत करते हुए जनता से 25 मई को कृष्ण पाल गुर्जर के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें भारी मतों से विजय बनाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी के सहयोगी मंत्री के रूप में श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद को निरन्तर आगे बढ़ाने का काम किया है। बीते 10 वर्षो में भारत के विकास ने नई ऊंचाइयों को छुआ है। देश के अंदर हर दिन 38 किमी नेशनल हाईवे का निर्माण हुआ है। वंदे भारत एक्सप्रेस जैसी स्वदेशी ट्रेन भारत का सम्मान बढ़ा रही हैं। भारत विश्व पटल पर सुपर पावर कंट्री के रूप में आगे आ रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश में यूपीआई पेमेंट को आगे बढ़ाने का काम किया, जिसके बाद सबसे ज्यादा यूपीआई पेमेंट अब भारत में होता है। प्रधानमंत्री जी ने अपने जीवन का हर पल देशवासियों को अपना परिवार मानकर उन्हें समर्पित किया है। प्रधानमंत्री जी ने देश के लिए तपस्या की है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने हमेशा भारत के हर परिवार को आगे बढ़ाने का काम किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में गरीब कल्याण हेतु अनेकों योजनाएं लागू की गई हैं, जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल-नल से जल, आयुष्मान योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अन्य कोई योजनाओं ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है। उन्होंने कहा यह योजनाएं कांग्रेस की कागजी योजनाएं नहीं अपितु यह योजनाएं मोदी जी की गारंटी हैं। मोदी जी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि देवभूमि का मूल स्वरूप बना रहे इसके लिए उत्तराखंड में कई कड़े फैसले लिए गए हैं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश की आजादी के बाद उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां सबसे पहले समान नागरिक संहिता लागू हो गया है। उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से पूरे देश में जायेगी। उन्होंने कहा उत्तराखंड में सख्त नकल विरोधी कानून, लैंड जिहाद पर कार्यवाही, दंगारोधी कानून, धर्मांतरण विरोधी कानून पर भी निर्णय लिया गया है। उत्तराखंड में 2 लाख करोड़ से ज्यादा की योजनाएं गतिमान हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस फिर से देश को भ्रष्टाचार में डालने की बात करती है। कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार करने के लिए तड़प रही है। विपक्ष के लोग झूठ एवं भ्रम की राजनीति करने पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा मोदी जी समान नागरिक संहिता लागू करने की बात करते हैं तो कांग्रेस मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू करने की बात करती है। आज़ादी के बाद 60 सालों तक कांग्रेस ने तुष्टिकरण न किया होता तो आज देश बहुत आगे होता। कांग्रेस वो पार्टी है जिसने भगवान श्री राम के अस्तित्व को नकारा है। सारे भ्रष्टाचारियों ने मिलकर मोदी जी के खिलाफ जो गठबंधन बनाया है वो ठगबंधन है। उन्होंने कहा कमल के फूल पर गया एक-एक वोट इन भ्रष्टाचारी विपक्षियों पर चोट करेगा और इन्हें जड़ से उखाड़ फेंकेगा।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर, ओमप्रकाश भट्ट, नंद किशोर, राकेश, एवं अन्य लोग मौजूद रहे।