Happy Wala Birthday CM Dhami … पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम हस्तियों और प्रियजनों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिन पर दी मंगल शुभ कामनाएं और आशीर्वाद… आप भी दीजिए

0
82

भुवन उपाध्याय 

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज जन्मदिन है।‌ सबके प्रिय पुष्कर धामी को विश्व के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, धर्मेंद्र प्रधान, शिवराज सिंह चौहान, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु भूषण खंडूरी, सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत, अनिल बलूनी समेत तमाम हस्तियों और प्रियजनों की बधाई, शुभकामनाएं और आशीर्वाद मिलने लगे हैं।

पीएम मोदी ने स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन का दिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने बधाई संदेश में धामी को दीर्घायु का आशीर्वाद दिया है और उनके स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में उत्तराखंड विकास की नई ऊंचाईयों को छूएगा।

गृह मंत्री शाह ने लिखा – आपके नेतृत्व में देवभूमि उत्तराखंड विकास व गरीब कल्याण का सुनहरा दौर देख रहा है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने बधाई संदेश में लिखा है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपके नेतृत्व में देवभूमि उत्तराखंड विकास व गरीब कल्याण का सुनहरा दौर देख रहा है। बाबा केदारनाथ से आपके स्वस्थ, सुखी एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।

जन्मदिन की शुभ मंगल कामनाएं देने के लिए सुबह से ही लोग धामी के आवास पर पहुंच रहे हैं। सुबह सबसे पहले मां के पैर छूकर पुष्कर धामी ने आशीर्वाद लिया और परिजनों संग ईष्ट देवता भगवान हर चंद की पूजा अर्चना की।

देखिए शुभकामना संदेश