Big News : 5 हजार का ईनामी चोर आया दून पुलिस की गिरफ्त में, अभियुक्त को पुलिस टीम द्वारा शाहजहांपुर से किया गिरफ्तार, अभियुक्त द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर रानीपोखरी क्षेत्र में सुनार की दुकान मे दिया था चोरी की घटना को अंजाम

0
10

क्रांति मिशन ब्यूरो

देहरादून। 5 हजार का ईनामी चोर आया दून पुलिस की गिरफ्त में। अभियुक्त को पुलिस टीम द्वारा शाहजहांपुर से किया गिरफ्तार‌। अभियुक्त द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर रानीपोखरी क्षेत्र में सुनार की दुकान मे दिया था चोरी की घटना को अंजाम। घटना में अभियुक्त के 02 साथियों सहित 03 अभियुक्तों को पुलिस द्वारा पूर्व में गिरफ्तार कर भेजा गया था जेल। वर्तमान में ईनामी/वांछित अभियुक्तों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान दून पुलिस द्वारा लगातार की जा रही प्रभावी कार्यवाही। अभियान के दौरान विगत 03 सप्ताह के अन्दर पुलिस द्वारा 20 ईनामी अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए 312 वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध की गई कार्यवाही।

वर्तमान में सम्पूर्ण राज्य में ईनामी/वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत एसएसपी अजय सिंह के निर्देशों पर दून पुलिस द्वारा लगातार प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है, अभियान के दौरान विगत 03 सप्ताह में पुलिस द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्रो में फरार चल रहे 20 ईनामी अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए 312 वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही की गयी है। साथ ही अन्य मामलों में फरार चल रहे अभियुक्तों की धरपकड हेतु पुलिस टीमो द्वारा लगातार अभियुक्तों के सम्भावित स्थानों पर दबिशें दी जा रही हैं। इसी क्रम में थाना रानीपोखरी पुलिस द्वारा दिनांक: 25-09-2024 को 05 हजार के ईनामी अभियुक्त चपेटा पुत्र छोटे लाल को शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर रानीपोखरी क्षेत्र में सुनार की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। उक्त घटना के सम्बन्ध में अभियुक्तों के विरूद्ध थाना रानीपोखरी पर वादी सोनू रस्तोगी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0: 39/24, धारा 305 ए/341(4) बी0एन0एस0 पंजीकृत किया गया था। उक्त घटना में पुलिस द्वारा पूर्व में अभियुक्त के 02 साथियों तथा चोरी का माल खरीदने वाले सुनार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

घटना के बाद से ही अभियुक्त लगातार फरार चल रहा था, जिस की गिरफ्तारी पर एसएसपी देहरादून द्वारा 05 हजार रू0 का ईनाम घोषित किया गया था।

*विवरण गिरफ्तार अभियुक्त:-*

1- चपेटा निवासी ईशापुर, थाना निगोही, जिला शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश