देखें वीडियो : योग गुरु बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के व्यवहार और काम की मुक्त कंठ से की प्रशंसा, क्या कहा योग गुरु ने सुनें

0
272

भुवन उपाध्याय

देहरादून/हरिद्वार।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यों की ही नहीं उनके व्यवहार की हर जगह प्रशंसा हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,  केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम दिग्गज उनकी मुक्त कंठ से प्रशंसा कर चुके हैं । इस बार योग को देश-विदेश में घर-घर पहुंचाने का कार्य कर रहे योग गुरु बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व की, कार्यों की और सरल व्यक्तित्व की खुले मंच से  जमकर प्रशंसा की है।

बाबा रामदेव ने कहा वह हजारों राजनेताओं से मिल चुके हैं । जिनमें प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री, सांसद आदि दिग्गज शामिल हैं। लेकिन पुष्कर धामी का जैसा व्यक्तित्व मैंने आज तक किसी में नहीं देखा। उन्होंने कहा इतना ‘निराभिमानी’ राजनेता मैंने नहीं देखा। उन्होंने कहा है जब विधानसभा चुनाव चल रहे थे तब धामी के व्यवहार से वह काफी प्रभावित हुये। धामी नेता नहीं सामान्य कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे थे और सभी को साथ लेकर चल रहे थे। बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री की पूज्य माताजी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि धामी की मां में निर्दोषता है,  ऐसी दिव्य संतान निर्दोष मां की ही कोख से हो सकता है । सुनें क्या कुछ कहा बाबा रामदेव ने….