फेसबुक में दोस्ती गांठता था फिर करता था रेप, पुलिस ने दबोचा

0
3895

क्रांति मिशन ब्यूरो
देहरादून। युवतियों को फेसबुक के जरिये फंसाकर रेप करने वाला शातिर रेपिस्ट पुलिस ने अरेस्ट किया है। राजधानी देहरादून में यह शातिर रेपिस्ट युवतियों से फेसबुक में दोस्ती गांठता था फिर बातों में उलझाकर emotinol ब्लैक मेल करता था। इस बार जब यह दबोचा गया तब उसने युवती को राजपुर रोड स्थित होटल में बुलाया। होटल के कमरे में युवती को धमकाकर रेप किया।
घटनाक्रम के अनुसार 30 अप्रैल 2019 को एक लड़की ने चौकी धारा पर लिखित सूचना दी कि उसकी फेसबुक आईडी पर ऋषभ मल्होत्रा नाम के युवक ने उसको फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसको उसके द्वारा एक्सेप्ट किया गया, इनकी रोज बातें होने लगी तथा यह 3 बार इस लड़के से मिली भी थी। तीसरी बार ये जबरदस्ती यह कहकर की सिर्फ बात करनी है, होटल के कमरे में लेकर गया, किंतु मना करने के बाद भी उसने अंदर से कुंडी बंद कर ली और पागलों की तरह युवती के हाथों पर दांतों से काटा, बेल्ट तथा जूतों से उसे मारा, बाल भी खिंचे, कपड़े फाड़ने व निर्वस्त्र करने की कोशिश की तथा बिना सहमति के जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। यह घटना 28 अप्रैल 2019 की है तथा जाते समय उक्त संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर धारा चौकी पर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर उच्चाधिकारियों को बताया गया तथा अभियुक्त की तलाश के लिये टीम रवाना की, जिस पर अभियुक्त को आज 1 मई को इंदिरा मार्किट से गिरफ्तार किया गया।

नाम पता अभियुक्त

ऋषभ मल्होत्रा, निवासी 22 ब्लॉक 2nd आर्य नगर राजपुर रोड, देहरादून।

नशे का आदी है आरोपी युवक

पुलिस पूछताछ व जांच से जानकारी मिली कि अभियुक्त स्मैक का आदि है, लड़कियों से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती करता है और धीरे-धीरे उनको अपने जाल में फसा कर होटल में ले जाता है, पहले भी ये दो लड़कियों के साथ छेड़खानी कर चुका है, इस बार भी ये लड़की को इस बात का विश्वास दिलाकर कि कमरे में केवल बातचीत करनी है, ले गया। उसके बाद उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा। लड़की के इनकार करने पर इसने उसके साथ मारपीट की तथा दांतों से हाथ पर काटा, कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की तथा जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद उसको यह कहकर की किसी को ये मत बताना, नहीं तो जान से मार दूंगा और मैं तुझसे शादी करना चाहता हूँ, कहकर जाने दिया। अभियुक्त नशे का आदि है तथा आवारा घूमता रहता है।